Create
Notifications

'शील्ड' के मेंबर्स को पिन करके सिंगल्स मैच में हरा चुका है ये रेसलर

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज
रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज
Nikky

सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और रोमन रेंस ने मिलकर शील्ड नाम का एक ग्रुप बनाया था। जिसने काफी समय तक डब्लू डब्लू ई (WWE) में राज किया। हालांकि अब जहां सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस सिंगल्स में नजर आ रहे हैं। वहीं डीन एम्ब्रोज WWE को छोड़कर AEW में चले गये हैं।

द शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज़ 2012 से अपना मुख्य रोस्टर में डेब्यू किया था। WWE चैंपियनशिप मैच में उन्होंने रायबैक पर हमला किया था और सीएम पंक को विजेता बनाये रखने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी।

अपने WWE करियर में इन तीनों ही रेसलर्स ने कई मैच जीते हैं। इन तीनों को हरा पाना विपक्षी रेसलर्स के लिए हमेशा से ही काफी मुश्किल रहा है, लेकिन हम आपको एक ऐसे रेसलर का नाम बताने वाले हैं, जिसने इन तीनों ही रेसलर्स को पिन करके सिंगल्स मैच में हराया हुआ है।

ब्रे वायट तीनों रेसलर को हरा चुके हैं

ब्रे वायट
ब्रे वायट

शील्ड के तीनों मेम्बर्स को पिन करके सिंगल्स मैच में हराने वाला रेसलर और कोई नहीं बल्कि माइंड गेम के मास्टर ब्रे वायट हैं। उन्होंने सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और रोमन रेंस तीनों को ही सिंगल्स मैच में हार का स्वाद चखाया है। ब्रे वायट WWE के सबसे खतरनाक रेसलर्स में से एक माने जाते हैं।

कब और कहां हराया ब्रे वायट ने तीनों रेसलर्स को ?

ब्रे वायट और रोमन रेंस
ब्रे वायट और रोमन रेंस

ब्रे वायट ने शील्ड के सबसे ताकतवर रेसलर रोमन रेंस को बैटल ग्राउंड 2015 में हराया था। इस मैच में ब्रे वायट ने रोमन रेंस को पिन करके हरा दिया था। हालांकि, रोमन रेंस भी ब्रे वायट को कई बार सिंगल्स मैच में हरा चुके हैं।

TLC 2014 में ब्रे वायट और डीन एम्ब्रोज के बीच एक टेबल, लैडर और चेयर्स मैच हुआ था। यह मैच को भी ब्रे वायट ने डीन एम्ब्रोज को पिन करके जीत लिया था।

ग्रेट बॉल्स ऑफ़ फायर 2017 में सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के बीच सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच में भी ब्रे वायट ने सैथ रॉलिंस को पिन कर दिया था और शील्ड के तीनों मेम्बर्स को हराने का गौरव हासिल कर लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...