Create

37 दिन से WWE रिंग में नजर नहीं आने वाले ब्रे वायट(द फीन्ड) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE
WWE

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 के बाद हुई पहली रॉ(Raw) में ब्रे वायट(Bray Wyatt) नजर आए थे और इसके बाद से अभी तक नजर नहीं आए। WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ वो एक्शन में नजर आए थे और उनकी हार हुई थी। एलेक्सा ब्लिस ने इस मैच में दखल दिया था जिस वजह से ब्रे वायट की हार हुई थी। रैंडी ऑर्टन और ब्लिस इसके बाद अलग-अलग स्टोरीलाइन में शामिल हो गए थे और फिर ब्रे वायट भी नजर नहीं आए। रिपोर्ट में बाद में ये कहा गया था कि कुछ पर्सनल मुद्दों की वजह से कुछ दिन वो छुट्टी पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें:WWE में शोक की लहर, रोमन रेंस का जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा, फेमस सुपरस्टार 4008 दिनों बाद क्यों बना चैंपियन?

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने किया अनोखा ट्वीट

ब्रे वायट का पिछले दो साल से द फीन्ड का कैरेक्टर WWE शानदार रहा है। पिछले कुछ महीनों से जरूर उनकी बुकिंग को लेकर WWE पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ब्रे वायट कई दिनों से टीवी पर नजर नहीं आए लेकिन पहली बार अब उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर पर एक अनोखा पोस्ट डालकर ब्रे वायट ने अपनी वापसी टीज की है। इसके अलावा जोंबी को अपने ट्वीट में उन्होंने शामिल किया है।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania Backlash के बाद रोमन रेंस ने अपने भाई के खिलाफ छेड़ी जंग, कहा- मुझे मैसेज और कॉल मत करना

WrestleMania Backlash में द मिज और डेमियन प्रीस्ट के बीच जोंबी लंबरजैक मैच हुआ था।वैसे अभी तक ब्रे वायट की रिंग में वापसी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ब्रे वायट ने अब ये नया ट्वीट कर फैंस की उम्मीदें बढ़ा दी है। ऐसा लग रहा है कि WWE रिंग में जल्द ही वो एंट्री करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:-WWE रिंग में मैच के दौरान अचानक लगी आग, 2 दिग्गजों को दखलअंदाजी की वजह से चैंपियनशिप मैच में मिली हार

द फीन्ड ने अभी तक कई सुपरस्टार्स को रिंग में धराशाई किया है। रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी काफी लंबी स्टोरीलाइन चली। WWE का अगला पीपीवी Hell in a Cell होने वाला है और ये बड़ा पीपीवी होता है। शायद इससे पहले ब्रे वायट की वापसी रिंग में हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment