Create

WWE रिंग में मैच के दौरान अचानक लगी आग, 2 दिग्गजों को दखलअंदाजी की वजह से चैंपियनशिप मैच में मिली हार

WWE
WWE

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में नाया जैक्स(Nia Jax) और शायना बैजलर(Shayna Baszler) को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिला। एलेक्सा ब्लिस और लिली की दखलअंदाजी की वजह से इस मैच में नटालिया(Natalya) और टमिना(Tamina) को एक बार फिर जीत मिली और उन्होंने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया। एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) ने इस बार कुछ अलग काम किया और दोनों सुपरस्टार्स का ध्यान भटका दिया। फैंस को बड़ा सरप्राइज ब्लिस ने दिया क्योंकि किसी को नहीं पता था कि वो इस मैच में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:4 महीने में पहली बार मौजूदा WWE चैंपियन की हुई करारी हार, दिग्गज ने पिन करते हुए रिंग में मचाया बवाल

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप में एलेक्सा ब्लिस ने दिया दखल

Raw में एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट हुआ और उन्होंने अपने दोनों गेस्ट नटालिया और टमिना को बुलाया। ब्लिस को देखकर टमिना काफी गुस्से में थी लेकिन नटालिया ने उन्हें रूकने के लिए कह दिया।एलेक्सा ब्लिस ने दोनों सुपरस्टार्स से उनके पसंदीदा रंगों के बारे में पूछा। टमीना इस दौरान और भी गुस्से में आ गई थी और उन्होंने ब्लिस की बुरी हालत करने का दावा कर दिया। टमीना ने इसके बाद कहा कि वो रीमैच में नाया जैक्स और शायना बैजलर की हालत खराब कर देंगी।

ये भी पढ़ें:WWE को मिले नए चैंपियंस, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को किया बुरी तरह धराशाई, शील्ड के पूर्व सदस्य ने मचाई तबाही

Raw के बीच में दोनों टीमों के बीच शानदार मैच देखने को मिला। चारों सुपरस्टार्स ने शानदार मूव्स का प्रयोग किया। मैच के अंत में रेजिनाल्ड स्टेप्स पर चढ़ रहे थे लेकिन उस रिंग पोस्ट में से आग निकलने लग गई थी और इससे सभी का ध्यान भटक गया। इसके बाद अचानक एलेक्सा ब्लिस स्टेज पर मौजूद नजर आई।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के बेहद खराब एपिसोड के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए दी अपनी प्रतिक्रियाएं

नाया जैक्स ये देखकर चौंक गई लेकिन नटालिया और टमिना ने इसका फायदा उठाया। दोनों ने शायना बैजलर पर अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज कर ली। मैच के बाद लिली की हंसी की आवाज फिर से सुनाई दी। नाया जैक्स और शायना बैजलर काफी गुस्से में मैच के बाद नजर आईं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment