Create

WWE को मिले नए चैंपियंस, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को किया बुरी तरह धराशाई, शील्ड के पूर्व सदस्य ने मचाई तबाही

WWE
WWE

WrestleMania Backlash में WWE को मिले नए चैंपियंस, बाप-बेटे ने चैंपियनशिप जीतकर नया इतिहास कायम किया

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE WrestleMania Backlash में वो कारनामा करके दिखाया जोकि WWE इतिहास में आजतक कोई भी पिता-पुत्र की जोड़ी नहीं कर पाई है। डर्टी डॉग्स को शिकस्त देते हुए रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो नए SmackDown टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

WrestleMania Backlash में 2 WWE दिग्गजों को जोंबी ने 'जिंदा खाया', डरावना मैच देखकर ट्विटर पर फैंस ने मचाया बवाल

द मिज और डेमियन प्रीस्ट के बीच WWE WrestleMania Backlash में लंबरजैक मैच हुआ। इस मैच में लंबरजैक की भूमिका में और कोई नहीं बल्कि जोंबी थे। इस मैच में भले ही डेमियन प्रीस्ट ने जीत दर्ज की, लेकिन मैच के बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। मैच के बाद जोंबी ने रिंग में जाकर द मिज के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया और उन्हें 'जिंदा' खा गए।

रोमन रेंस के 'शील्ड' भाई ने WWE WrestleMania Backlash में मचाया भयंकर बवाल, दुश्मन का हाथ तोड़कर चैंपियन को दी चेतावनी?

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन सिजेरो को चित करते हुए बुरी तरह धराशाई कर दिया और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने भी अपना गुस्सा सिजेरो के ऊपर निकाला और उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

46 साल के दिग्गज के WWE में चैंपियन बनने के बाद उनकी पत्नी हुई बहुत ज्यादा भावुक, आंखों से छलके आंसू

WrestleMania Backlash में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को जीतते हुए इतिहास रचा। इस मैच को रे मिस्टीरियो की पत्नी और उनकी बेटी ने काफी करीब से देखा। अपने पति और बेटे को चैंपियन बनते हुए देखने के बाद रे की पत्नी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाईं और उनकी आंखों से आंसू छलकने लगे।

WWE ने अपने अगले बड़े पीपीवी और इसकी तारीख का किया ऐलान

WWE का अगला बड़ा पीपीवी हैल इन ए सैल होने वाला है और इसका ऐलान WWE ने WrestleMania Backlash के दौरान किया गया। हैल इन ए सैल पीपीवी अगले महीने 20 जून (भारत में 21 जून) को लाइव आएगा। वैसे हर साल यह पीपीवी साल के अंत में देखने को मिलता है, लेकिन इस बार इसे पहले आयोजित कराया जा रहा।

WWE WrestleMania Backlash रिजल्ट्स: रोमन रेंस की धमाकेदार जीत के बाद मचा बवाल, Zombies ने फेमस सुपरस्टार को बनाया अपना शिकार

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment