Create
Notifications

46 साल के दिग्गज के WWE में चैंपियन बनने के बाद उनकी पत्नी हुई बहुत ज्यादा भावुक, आंखों से छलके आंसू

SmackDown टैग टीम चैंपियंस रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो
SmackDown टैग टीम चैंपियंस रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो
Neeraj sharma
visit

रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) पीपीवी में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपने WWE करियर में एक और बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। वो अपने बेटे डॉमिनिक (Dominik) के साथ मिलकर नए स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं।

इस जीत के साथ रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो WWE इतिहास की ऐसी पहली बाप-बेटे की जोड़ी बन गए हैं, जिन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। दूसरी ओर डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) और रॉबर्ट रूड (Robert Roode) को ना तो स्टोरीलाइन में मजबूत दिखाया गया और ना ही मैच में।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania Backlash में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले 5 सुपरस्टार्स

शो में चल रहे SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान रे मिस्टीरियो की पत्नी एंजी और बेटी अलाया WrestleMania Backlash Watch Along पर नजर आईं। अलाया तो चुप रहीं, लेकिन दिग्गज सुपरस्टार की पत्नी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं।

एंजी ने कहा, "एक पत्नी और एक मां के रूप में भी आज मुझे अपने परिवार पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं, अपने पति और बेटे को एकसाथ चैंपियनशिप जीतते देखना शायद मेरे जीवन के सबसे खास पलों में से एक बन गया है।"

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania Backlash के बाद रोमन रेंस के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

WWE WrestleMania Backlash की जीत के बाद रे मिस्टीरियो का खास संदेश

WrestleMania Backlash Watch Along सैगमेंट में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने भी सरप्राइज़ एंट्री ली थी। दिग्गज सुपरस्टार भी इस दौरान अपने परिवार से जुड़े और उन सभी के प्रति प्रति प्यार भी जाहिर किया।

उन्होंने कहा, "एंजी, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और अलाया, तुम भी मेरे दिल के बहुत करीब हो। तुम हमेशा मुझसे सपोर्ट करते आए हो और मैं तुम सभी का धन्यवाद व्यक्त करना चाहता हूं। हम अभी बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं, काश कि तुम यहां हमारे पास होते।"

रे मिस्टीरियो ने अपने WWE करियर में बहुत बड़ी-बड़ी उपलब्धियां अपने नाम की हैं। वहीं अपने बेटे के साथ टैग टीम चैंपियनशिप जीतना उनके करियर के सबसे खास लम्हों में गिना जाएगा। ये उपलब्धि ना केवल उनके लिए खास है बल्कि उनके बेटे डॉमिनिक के लिए भी उतनी ही खास है, क्योंकि ये चैंपियनशिप जीत उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने WrestleMania Backlash के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now