Create

4 महीने में पहली बार मौजूदा WWE चैंपियन की हुई करारी हार, दिग्गज ने पिन करते हुए रिंग में मचाया बवाल

WWE
WWE

WWE रॉ(Raw) में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) ने ओपन चैलेंज पूरे रोस्टर को दिया। रॉ(Raw) के कई सुपरस्टार्स ने लैश्ले से लड़ने की इच्छा जताई और चैलेंज को स्वीकार किया। ये बात इसमें नहीं बताई गई थी कि मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा या नहीं। MVP ने शुरूआत से ही ये बात छुपा कर रखी थी। मेन इवेंट में ये मैच गया और फैंस लगातार सोच रहे थे कि आखिरकार किसके साथ लैश्ले का मुकाबला होगा। ये मैच भी हुआ और काफी शॉकिंग इसका नजीता अंत में निकला।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania Backlash: 4 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर अटैक किया

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लगा बड़ा झटका

WWE Raw के सुपरस्टार्स जैसे शेमश, शैल्टन बैंजामिन और डेमियन प्रीस्ट ने भी चैलेंज को स्वीकार किया था। जब मेन इवेंट आया तो सिर्फ कोफी किंग्सटन ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने इस चुनौती का पूरी तरह जवाब दिया। लैश्ले और MVP ने इस मैच में एक ट्विस्ट डाल दिया और ये चीज नहीं बताई कि इसमें टाइटल दांव पर लगेगा या नहीं।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा चैंपियन ने जॉन सीना को किया ट्रोल, फैंस ने जबरदस्त तरीके से दिया जवाब

WWE यूनिवर्स के लिए अंत में काफी निराशाजनक बात सामन आई। मेन इवेंट में कोफी किंग्सटन ने लैश्ले को पिन करके शॉकिंग जीत हासिल कर ली। लैश्ले को भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उनकी हार हो गई है।

ये भी पढ़ें:WWE को मिले नए चैंपियंस, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को किया बुरी तरह धराशाई, शील्ड के पूर्व सदस्य ने मचाई तबाही

लैश्ले और कोफी की ये पहली मुलाकात बहुत ही शानदार रही है। लैश्ले ने अभी तक Raw में पूरी तरह राज किया था लेकिन इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पिछले कुछ समय से लैश्ले ने अपने प्रतिद्वंदियों को बुरी तरह हराया है। 4 जनवरी 2021 से लैश्ले अभी तक पिन नहीं हुए थे और अंतिम बार उन्हें रिडल ने ही पिन किया था।

WWE चैंपियन बनने के बाद पहली बार लैश्ले को कोफी ने ही पिन किया है। कोफी के लिए अब आगे का रास्ता साफ नजर आ रहा है और आने वाले कुछ हफ्तों में वो WWE चैंपियनशिप के लिए भी लड़ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment