Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने जॉन सीना को किया ट्रोल, फैंस ने जबरदस्त तरीके से दिया जवाब

WWE सुपरस्टार जॉन सीना
WWE सुपरस्टार जॉन सीना

WWE यूएस चैंपियन शेमस (Sheamus) ने हाल में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जॉन सीना (John Cena) को ट्रोल करने का प्रयास किया। जॉन सीना और शेमस बेहद अच्छे दोस्त हैं और दोनों रिंग में बेहद अच्छा काम करते हैं। यही वजह है कि जॉन कई बार शेमस के यूट्यूब चैनल 'केल्टिक वारियर वर्कआउट्स' में नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन अच्छे मौके दिलाने में नाकाम रहे

जॉन सीना ने पाँच बार यूएस टाइटल को अपने करियर में जीता है। इसके कारण कई रेसलर्स को बेहद अच्छे मौके मिले जिनमें स्टारडस्ट, सैमी जेन और सिजेरो शामिल हैं। जॉन सीना इस समय रिंग में नजर नहीं आ रहे हैं और ना ही उनकी वापसी को लेकर कोई खबर सामने आई है।

WWE सुपरस्टार शेमस ने ऐसा क्या लिखा?

(ये है एक पिक्चर जिसमें आप देख रहे हैं सबसे बड़े यूएस चैंपियन को और साथ में हैं जॉन सीना।)

शेमस ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'ये है एक पिक्चर जिसमें आप देख रहे हैं सबसे बड़े यूएस चैंपियन को और साथ में हैं जॉन सीना।' शेमस ने 2009 में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और उसके बाद इन्होने जॉन सीना के साथ एक लड़ाई की शुरुआत कर दी थी। TLC 2009 में सब उस समय हैरान रह गए थे जब इन्होंने जॉन सीना को WWE चैंपियनशिप के लिए हरा दिया था। इस ट्वीट के बाद फैंस ने शेमस को जवाब दिया जिसकी वजह से ये ट्वीट हर तरफ चर्चा का विषय बन गया।

(ये है एक पिक्चर जिसमें आप देख रहे हैं सबसे बड़े यूएस चैंपियन को और साथ में हैं शेमस)

(मैं आपको पसंद करता हूँ पर जॉन सीना सबसे बड़े यूएस चैंपियन हैं)

(जॉन सीना सबसे बड़े यूएस चैंपियन हैं। आप मेरा विचार बदलने का प्रयास करें।)

शेमस ने यूएस टाइटल को तीन बार अपने नाम किया है लेकिन फैंस आज भी जॉन सीना को ही सबसे बड़ा यूएस चैंपियन मानते हैं। जॉन ने पहली बार इस टाइटल को 2004-2005 में अपने नाम किया था और उसके बाद उन्हें WWE चैंपियनशिप वाली कहानी के दौरान बहुत बड़ा पुश मिला था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money In the Bank मैच जीतकर भी कोई फायदा नहीं हुआ

सीना और रुसेव के बीच WrestleMania 31 में एक मैच हुआ था जहाँ इन्होंने रुसेव को हराकर यूएस टाइटल अपने नाम किया था। इसके बाद सीना ने हर हफ्ते एक ओपन चैलेंज को शुरू किया जिसके कारण कई रेसलर्स को मौके मिले थे। इन्हीं में से एक मौके के दौरान NXT चैंपियन केविन ओवेंस ने Raw में एंट्री की थी और सीना को पॉप-अप पावरबॉम्ब दे दिया था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इस साल मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें मौका मिलना मुश्किल है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment