WWE SmackDown में स्ट्रोमैन द्वारा एलेक्सा ब्लिस पर हमला करने को लेकर ब्रे वायट ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी की थी और इस दौरान उन्होंने एलेक्सा ब्लिस को उठाकर रिंग में पटक दिया था। ये देखकर सभी WWE फैंस हैरान हो गए थे। हाल ही में WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने इंटरव्यू दिया। और यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा एलेक्सा ब्लिस के ऊपर हमले को लेकर बात की। ब्रे वायट ने कहा,

मुझे नहीं पता कि ब्रॉन ने इतनी देर में क्यों वापसी की। जब से ब्रॉन ने अपनी सिर गंजा किया है वो अच्छे मूड में नहीं है। मैं एक भाई के रूप में ब्रॉन को काफी पसंद करता हूं। मैं नहीं जानता हूं कि उन्हें क्या हुआ है। एलेक्सा ब्लिस् को इतने ऊपर से नीचे गिराने का कारण मुझे नहीं पता है लेकिन ये काफी खराब था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो समरस्लैम 2020 में हील टर्न ले सकते हैं

WWE समरस्लैम में होगा एलेक्सा ब्लिस का बहुत बड़ा रोल

एक्सट्रीम रूल्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच स्वाम्प मैच हुआ था। यहां एलेक्सा ब्लिस का एक कैमियो रोल पर नजर आई थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन को भटकाने की कोशिश यहां पर एलेक्सा ने की थी। हालांकि ये बात किसी को समझ नहीं आई थी। वैसे एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले भी रोमांटिक स्टोरीलाइन में शामिल हो चुके हैं। दोनों ने WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज में साथ में काम किया है।

एक्सट्रीम रूल्स के बाद सभी लोग एलेक्सा ब्लिस के रोल के बारे में बात करने लग गए थे। कुछ हफ्ते पहले WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में द फीन्ड ने आकर एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया और मेंडिबल क्लॉ लगा दिया था। इसके बाद फिर एलेक्सा ब्लिस पर फीन्ड ने हमला करने की कोशिश की थी लेकिन एलेक्सा ने इस बार उनके सिर पर हाथ फेरा और वो रूक गए। अब ये चीजें किसी को समझ नहीं आई कि एलेक्सा का इस स्टोरीलाइन में क्या रोल रहेगा। पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी की। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस भी नजर आईं। एलेक्सा थोड़ा नाराज स्ट्रोमैन से नजर आईं। एलेक्सा ने इसके बाद स्ट्रोमैन को काफी थप्पड़ जड़ दिए थे। गुस्से में स्ट्रोमैन ने एलेक्सा उठाकर पटक दिया था।

23 अगस्त को समरस्लैम का आयोजन होगा। और यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड आमने सामने आएंगे। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस का क्या रोल रहेगा ये किसी को नहीं पता है। फैंस भी इस चीज को देखने के लिए बेकरार है कि आखिर एलेक्सा यहां पर क्या करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम में द फीन्ड vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच के 5 संभावित अंत