Create
Notifications

WWE SummerSlam में ब्रॉन स्ट्रोमैन VS द फीन्ड के मैच के 5 संभावित अंत

WWE Summerslam
WWE Summerslam
Ujjaval Palanpure

ब्रॉन स्ट्रोमैन के सामने अपने WWE करियर की सबसे बड़ी चुनौती है। उनका सामना समरस्लैम में WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार द फीन्ड से होने वाला है। इस बड़े मुकाबले के लिए हर फैन उत्साहित है। रेसलेनिया के बाद से ही दोनों WWEस्टार्स की फ्यूड शुरू हो गयी थी।

पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 'फायरफ्लाई फन हाउस' वाले ब्रे वायट को मनी इन द बैंक में हराया। इसके बाद उन्होंने 'इटर ऑफ वर्ल्डस' ब्रे वायट का भी मुकाबला किया। अब उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती है। WWE ने इस बढ़िया स्टोरीटेलिंग में एलेक्सा ब्लिस को जोड़कर दुश्मनी को और ज्यादा निजी बना दिया है।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार एलेक्सा ब्लिस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन की SummerSlam में हार होगी

हर कोई समरस्लैम में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच और उसके नतीजे के बारे में जानने के लिए उत्साहित है। WWE के पास बड़े टाइटल मैच को खत्म करने के कई सरे अलग-अलग तरीके हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं समरस्लैम में होने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के मैच के 5 संभावित अंत के बारे में।

5- WWE SummerSlam में द फीन्ड की आसानी से जीत हो

द फीन्ड को हराना काफी ज्यादा मुश्किल है। इस समय वो WWE के सबसे डरावने और भयानक सुपरस्टार्स में से है। उन्होंने अबतक सिर्फ एक ही मुकाबला हारा है और इसके अलावा उन्हें रोक पाना किसी भी स्टार के लिए आसान नहीं है। ऐसे में उनकी जीत के चांस सबसे ज्यादा है।

इस वजह से उन्हें मैच में क्लीन जीत मिल सकती है और वो दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। द फीन्ड जैसे ताकतवर स्टार को किसी भी स्टार पर जीत दर्ज करने के लिए किसी अन्य मदद की जरूरत बिल्कुल नहीं है। ऐसे में वो समरस्लैम में अपना दबदबा दिखा सकते हैं और चैंपियन बनकर बाहर निकल सकते हैं। इसके बाद उनके पास कई सारे बढ़िया चैलेंजर होंगे।

ये भी पढ़ें- WWE SummerSlam 2020: 3 कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ द फीन्ड को जीत मिलनी चाहिए

4- एलेक्सा ब्लिस की मदद से द फीन्ड को जीत मिले

हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया था। इसके बाद से लग रहा है कि पूर्व विमेंस चैंपियन का भी स्टोरीलाइन में बड़ा किरदार रहने वाला है। इस वजह से समरस्लैम में ब्लिस असल में द फीन्ड की मदद करने के लिए आ सकती है।

वो मैच में स्ट्रोमैन को धोखा देते हुए उनपर हमला कर सकती है। इस तरह से स्ट्रोमैन मैच में कमजोर नजर नहीं आएंगे। साथ ही टाइटल चेंज भी वो जाएगा।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन की क्लीन जीत हो

द फीन्ड को हराना आसान नहीं है लेकिन स्ट्रोमैन एक बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। सुपर शोडाउन में लगा था कि द फीन्ड आसानी से गोल्डबर्ग को हरा देंगे लेकिन यहां सबको बड़ा सरप्राइज मिला था।

स्ट्रोमैन भी कुछ ऐसी ही चीज़ करके सबको सरप्राइज दे सकते हैं। ऐसा होने के चांस कम है लेकिन स्ट्रोमैन के वर्तमान कैरेक्टर चेंज ने इसकी संभावना बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2020: 5 बड़ी चीज़ें जो पीपीवी में हो सकती है

2- एलेक्सा ब्लिस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद करे

मैच के एलेक्सा ब्लिस की इंटरफेरेंस जरूर होने वाली है। ऐसे में सबको लग रहा है कि ब्लिस मैच में आकर ब्रॉन को हराने का प्रयास करेंगी। WWE यहां सबको चौंका सकता है।

मैच में अगर एलेक्सा ब्लिस इंटरफेयर करके द फीन्ड का ध्यान भटकाती है तो स्ट्रोमैन इसका फायदा उठा सकते हैं। पिछले कुछ समय में एलेक्सा और द फीन्ड एक-दूसरे की ओर आकर्षित हो रहे हैं। ऐसे में ब्लिस की वजह से द फीन्ड को नुकसान हो सकता है।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच के पहले ही द फीन्ड के साथ आ जाए

मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के दौरान एक पल आया था जब स्ट्रोमैन ने मास्क पहनकर ब्रे वायट के साथ शामिल होने के बारे में टीज़ किया था। उस समय स्ट्रोमैन ने वायट को बेवकूफ बनाया था।

द फीन्ड जिसे भी निशाना बनाते हैं, वो अपने भूतकाल में चला जाता है। समरस्लैम में स्ट्रोमैन मैच शुरू होते ही फीन्ड के सामने झुक सकते हैं और उनके साथ जुड़ सकते हैं। ऐसा कुछ होता है तो पूरा रेसलिंग जगत चौंक जाएगा।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...