WWE WrestleMania 41 में The Rock के संभावित विरोधी के मिले संकेत, क्या साथी ने बड़ा बयान देते हुए लीक की अहम जानकारी?

WWE सुपरस्टार द रॉक के साथ काम करने वाले दिग्गज ने दिया बयान
WWE सुपरस्टार द रॉक के साथ काम करने वाले दिग्गज ने दिया बयान

The Rock WrestleMania 41 Match Hint: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania XL) से पहले, उसके दौरान और उससे बाद भी एक स्टोरी की झलक देखने को मिली थी। इस स्टोरी के लिए WWE की क्रिएटिव टीम का हिस्सा रहे ब्रायन गेविर्ट्ज़ (Brian Gewirtz) ने अब अपने पॉडकास्ट पर इसे लेकर विचार रखे हैं। रॉक के साथी ब्रायन ने एक तरह से फाइनल बॉस के संभावित विरोधी की जानकारी लीक कर दी है।

ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने अपने The Masked Man Show में द रॉक के अगले साल WrestleMania 41 से जुड़े हुए प्लान्स को लेकर बात की। उसमें उन्होंने इशारा दिया कि द रॉक और कोडी रोड्स की स्टोरी आने वाले समय में भी जारी रह सकती है। द रॉक WrestleMania XL के बाद वाले WWE Raw में नजर आए थे, जहां उन्होंने कोडी रोड्स से यह कहा था कि वह जल्द वापस आएंगे। इसे लेकर ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने कहा,

"यह कुछ भी नहीं होगा, जब तक वह परदे से बाहर नहीं आते हैं क्योंकि तब ही यह हो सकता है। इसके कई हिस्से हैं, जिसमें से कई चीजें हो सकती हैं और कई चीजें नहीं हो सकती हैं। पेंसिल से कई चीजें लिखी हुई हैं लेकिन इसमें से कई चीजों की जरूरत होगी और कई चीजों की जरूरत नहीं होगी। अगर हम इसे (कोडी रोड्स के खिलाफ मैच) WrestleMania 41 में करना चाहेंगे, तो मैं उत्साहित होऊंगा। मैं इसे करना पसंद करूंगा और इसका हिस्सा होना चाहूंगा। यह बहुत अच्छा होगा।"

WWE के लिए पहले काम कर चुके ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने आगे कहा,

"मैं इसका हिस्सा बनते हुए कोडी रोड्स के डॉग को भी शामिल करूंगा। लोग कहेंगे कि आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? वह तो अच्छा बच्चा है। मैं बस यह कह रहा हूं कि वह सिर्फ एक डॉग है। स्मार्ट डॉग भी होते हैं और ऐसे भी होते हैं, जो उतने ब्राइट नहीं होते। उनका डॉग ब्राइट नहीं हैं, लेकिन वह बिल्कुल अच्छे हैं। मैं इन सभी चीजों में वापस जाना चाहूंगा। अगर फोन कॉल होता है और मैं तथा द रॉक उसी इंसान के बारे में सोच रहे हैं, तो मैं इसे फिर से करने के लिए उत्साहित रहूंगा।"

WWE सुपरस्टार द रॉक और कोडी रोड्स के बीच WrestleMania XL के बाद हुए कंफ्रंटेशन को लेकर ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने की बात

ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने इसी बातचीत के दौरान कहा कि WWE दिग्गज द रॉक को द ब्लडलाइन का हिस्सा बनकर अच्छा लगा था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कोडी रोड्स के साथ अपनी दुश्मनी पसंद आई। यहां यह बताना जरूरी है कि द रॉक ने कोडी रोड्स के साथ WWE WrestleMania XL के बाद वाले Raw में रिंग में मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने यह कहा था कि उनकी कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।

द रॉक ने यह संकेत दिए थे कि वह वापसी करने पर कोडी रोड्स के साथ अपनी स्टोरी को आगे बढ़ाएंगे। इसके बाद यह खबर आई थी कि रॉक और रोमन रेंस के वापस आने तक कोडी रोड्स किसी भी बड़ी स्टोरी का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह से फैंस के मन में अपने लिए प्यार और खुद को महत्वपूर्ण बनाए रखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now