Create

क्या WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक असल जीवन में अच्छे दोस्त हैं?

WWE में ब्रॉक लैसनर ने बहुत नाम कमाया
WWE में ब्रॉक लैसनर ने बहुत नाम कमाया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में सीएम पंक (CM Punk) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सिर्फ एक मैच हुआ है। साल 2013 के समरस्लैम (SummerSlam) में ये मैच हुआ और WWE इतिहास का सबसे बेहतरीन मैच ये माना जाता है। रिंग के बाहर लैसनर और पंक की दोस्ती के बारे में ज्यादा किसी को नहीं पता है। सीएम पंक ने बहुत पहले लैसनर के साथ अपने रिलेशन को लेकर बड़ी बात कही थी। पंक और लैसनर अच्छे दोस्त नहीं है लेकिन दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं।

WWE में सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर के बीच सिर्फ एक मुकाबला हुआ

ब्रॉक लैसनर की बहुत तारीफ पंक ने की थी। सीएम पंक ने कहा था कि कई चीजों में लैसनर ने उनकी बहुत मदद की। पंक ने ये भी कहा कि लैसनर के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात रही और वो काफी महान इंसान हैं।

ऐसा नहीं है कि एक बार ही पंक ने लैसनर की तारीफ की। कई बार लैसनर को लेकर पंक बयान दे चुके हैं। पंक ने कहा था कि वो अपने आप को किस्मत वाला मानते हैं कि लैसनर के साथ काम करने का मौका मिला। पंक ने SummerSlam के मैच को अपना बेस्ट मैच भी बताया था। पंक ने ये भी कहा कि लैसनर का दिल बहुत बड़ा है और वो उन्हें फैमिली की तरह मानते हैं।

लैसनर को जिस तरह की सफलता मिली वो सीएम पंक को नहीं मिली। इसके बावजूद देखा जाए तो सीएम पंक की बहुत इज्जत लैसनर करते हैं। तीन साल पहले एजे स्टाइल्स ने भी इस बात का खुलासा किया था। एजे स्टाइल्स ने कहा था कि लैसनर और पंक की केमिस्ट्री हमेशा काफी अच्छी रही।

कुछ दिन पहले सीएम पंक ने रेसलिंग में वापसी की। अब वो AEW में नजर आ रहे हैं। साल 2014 में WWE से जाने के बाद पहली बार पंक रिंग में नजर आए। ब्रॉक लैसनर ने भी कुछ दिन पहले WWE में वापसी कर बड़ा सरप्राइज दिया। लैसनर करीब 17 महीने रिंग से बाहर रहे लेकिन वापसी के बाद उन्होंने धमाल मचा दिया। ये ध्यान देने वाली बात है कि सीएम पंक ने लैसनर को लेकर क्या कहा। पंक ने हमेशा लैसनर को लेकर अच्छी बातें कही। इस लिहाज से देखा जाए तो दोनों के बीच दोस्ती जरूर है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...