WWE के दिग्गज अंडरटेकर ने UFC 121 में ब्रॉक लैसनर की हार के बाद उनसे क्या कहा था?

Ankit
अंडरटेकर
अंडरटेकर

WWE के दिग्गज सुपरस्टार द अंडरटेकर (Undertaker) ने ESPN MMA के साथ बातचीत की और कुछ मुद्दों को लेकर चर्चा की। इस दौरान 10 साल पहले UFC 121 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और उनके आमने-सामने को लेकर सवाल किया गया। अंडरटेकर ने उस किस्से पर रोशनी डाली और बताया कि क्यों वो UFC 121 के बाद लैसनर के सामने गए थे।

WWE दिग्गज ने क्या कहा?

अपने इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर ने बताया कि क्यों वो ब्रॉक लैसनर के सामने गए थे जब वो कुछ मिनट पहले UFC हैवीवेट टाइटल मैच हारे थे।

मुझे इसके बारे में पहले कुछ नहीं पता था। मुझे लगा था कि विंस और उनके बीच कोई बात हो गई होगी। ब्रॉक लैसनर उस समय MMA में काफी चर्चित थे। मेरी उसके के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। मैंने वहां जाकर बस इतना कहा था कि तुमने हमारी दुनिया छोड़ी, मैं तुम्हारी दुनिया में आ गया।

हालांकि अंडरटेकर ने ये भी कहा कि वहां से जाने से पहले उन्होंने लैसनर के हाल चाल पूछे थे। UFC का ये इवेंट 23 अक्टूबर 2010 को हुआ था जिसमें केन वैलासकेज ने ब्रॉक लैसनर को पहले राउंड में TKO से हरा दिया था। इसके कुछ साल बाद WWE में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी जबकि रेसलमेनिया 30 में अंडरटेकर को हराया था।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस की 'बहन' की पीठ पर बैठकर डीन एम्ब्रोज की पत्नी ने चलाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल

लैसनर की इस जीत के बाद उन्हें टॉप सुपरस्टार बनाया गया। जॉन सीना, रोमन रेंस , गोल्डबर्ग जैसे सुपरस्टार्स को हराया। WWE चैंपियनशिप के साथ साथ यूनिवर्सल चैंपियन भी बने। इसके अलावा मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी जीता। ब्रॉक सबसे ज्यादा दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन रहने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं।

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को रॉयल रंबल 2020 के विजेता ड्रू मैकइंटायर ने हराया और खिताब पर कब्जा किया था। लैसनर इस हार के बाद से WWE से गायब हैं। खैर, अभी तक कोई जानकारी साफ नहीं है कि ब्रॉक लैसनर कब वापसी करने वाले हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now