Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस की 'बहन' की पीठ पर बैठकर डीन एम्ब्रोज की पत्नी ने चलाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल

  • WWE के सभी शो इस वक्त बिना दर्शकों के हो रहे हैं, हाल ही में मनी इन द बैंक पीपीवी हुआ
  • WWE के सुपरस्टार्स कुछ मस्ती भरे वीडियो अपने फैंस के लिए बनाते रहते हैं।
न्यूज़
Modified 14 May 2020, 14:15 IST
रैने यंग
रैने यंग

कोरोना वायरस के चलते इस वक्त सभी पर असर पड़ा है। लोग लॉकडाउन में है लेकिन तरह-तरह से खुद का मनोरंजन कर लेते हैं। WWE के सुपरस्टार्स भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, मैंडी रोज (Mandy Rose) की डांस वीडियो, कार्मेला की रोमन रेंस (Roman Reigns) , डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की नकल वाली वीडियो सामने आई थी। अब पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने रोमन रेंस की कजिन बहन नाया जैक्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-अंडरटेकर ने बताया कि वो कब और किस तरह WWE को कहेंगे अलविदा?

कैसी है ये WWE सुपरस्टार की वीडियो?

दरअसल, इस वीडियो में नाया जैक्स एक बाइक की तरह बैठी हैं। पीछे से रैने यंग आती हैं और किक स्टार्ट करती हैं और उनकी पीठ पर बैठ जाती हैं। चश्मा लगाती हैं और तेजी से रेस देती हैं। दूसरी ओर नाया जैक्स भी बाइक की तरह ही बर्ताव करती हैं। ये वीडियो WWE सुपरस्टार नाया जैक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर है।

इस वीडियो का क्रेडिट द मिज को दिया है जो कैप्शन में लिखा है। इस वीडियो को WWE सुपरस्टार्स ने काफी पसंद किया है और फैंस भी इसपर कमेंट कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब नाया जैक्स ने इस तरह की मस्ती वाली वीडियो शेयर की है। कुछ दिन पहले WWE सुपरस्टार लाना और रैने यंग के साथ नाया जैक्स ने डांस वीडियो शेयर किया था।

आपको बता दें कि रैने यंग पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज की पत्नी हैं जबकि नाया जैक्स पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की कजिन हैं। नाया जैक्स ने कुछ वक्त पहले WWE में चोट के बाद वापसी की। उन्हें मनी इन द बैंक में भी मौका मिला लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। दूसरी ओर रैने यंग फॉक्स का बैकस्टेज शो होस्त कर रही हैं। खैर, देखना होगा कि आने वाले दिनों में ऐसी कितनी वीडियो सामने आती हैं।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने क्या कहा?

Published 14 May 2020, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit