Create
Notifications

WWE न्यूज़: अनाउंस टेबल पर ब्रॉक लैसनर के हाथों F5 खाने वाले कमेंटेटर ने कहा- मैं जिंदा हूं

डियो मैडिन और ब्रॉक लैसनर
डियो मैडिन और ब्रॉक लैसनर
विजय शर्मा

इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर गुस्से में रे मिस्टीरियो को ढूंढ़ते हुए नजर आए। द बीस्ट ने बैकस्टेज कुछ लोगों को पीटा भी और स्टेज पर उनका शिकार WWE रॉ के कमेंटेटर भी बने। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने रॉ कमेंटेटर डियो मैडिन को अनाउंस टेबल पर F5 दे मारा।

अब डियो मैडिन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो ब्रॉक लैसनर के हाथों F5 खाने के बाद जिंदा हैं और ठीक हैं।

आपको बता दें कि रे मिस्टीरियो को ढूंढ़ते हुए पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर अनाउंस टेबल पर आए। पॉल हेमन ने रॉ के कमेंटेटर्स की बेइज्जती करते हुए पूछा कि रे मिस्टीरियो कहां हैं। पॉल हेमन ने जैरी लॉलर को कहा कि अगर उन्होंने बीस्ट से हमला करवा दिया तो वो दूसरी बार ऑन-एयर मर जाएंगे। ब्रॉक लैसनर, जैरी की तरफ बढ़े, तभी दूसरे कमेंटेटर डियो मैडिन बीच में आ गए।

ये भी पढ़ें: 5 आश्चर्यजनक बातें जो इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई

ब्रॉक लैसनर ने डियो को मारना शुरु किया और उठाकर अनाउंस टेबल पर F5 दे दिया। इसके बाद ब्रॉक स्टेज पर आए, तो पीछे से रे मिस्टीरियो ने द बीस्ट पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया। WWE ने सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो के बीच WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा कर दी है।

मास्टर ऑफ 619 और बीस्ट की दुश्मनी तब शुरु हुई थी, जब सितंबर महीने के अंत में लैसनर ने रे और उनके बेटे डोमिनिक पर हमला किया। इस वजह से रे, रिंग में केन वैलासकेज को लेकर आए। लैसनर और वैलासकेज के बीच क्राउन ज्वेल में मैच हुआ, जिसे लैसनर ने आसानी से जीत लिया। इस मैच के बाद रे मिस्टीरियो ने ब्रॉक लैसनर पर अटैक किया था। क्राउन ज्वेल के बाद स्मैकडाउन में ब्रॉक लैसनर ने कहा था कि वो रे मिस्टीरियो के पीछे जाने के लिए शो को छोड़कर रॉ में जा रहे हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...