Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 आश्चर्यजनक बातें जो इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई

  • सर्वाइवर सीरीज़ के लिए बड़ा मुकाबला तय हो चुका है।
Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:56 IST

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस
ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस

इस हफ्ते की रॉ में भी NXT सुपरस्टार्स ने वैसे ही हमला किया जिस प्रकार उन्होंने पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में किया था। इस हफ्ते के शो में सर्वाइवर सीरीज के लिए कुछ मुक़ाबलों की घोषणा गयी। जिसमें से एक बड़ा मुकाबला चैंपियन बनाम चैंपियन बनाम चैंपियन ट्रिपल थ्रेट मुकाबला है।

यह भी पढ़ें:Survivor Series पीपीवी से जुड़ी 15 दिलचस्प बातें जिसके बारे में फैंस को जानना चाहिए

क्राउन ज्वेल के बाद हुई इस रॉ से कई चीजें पता चली है जो आगे जाकर हो सकती हैं।

#5 ब्रॉक लैसनर सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो का सामना करेंगे, केन वैलासकेज़ के साथ ब्रॉक का रीमैच हो सकता है

क्राउन ज्वेल के बाद रॉ के पहले एपिसोड की शुरुआत ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने की। जिसमें पॉल हेमन ने बताया की ब्रॉक लैसनर रॉ में आ चुके हैं। हेमन ने कहा कि ब्रॉक जो चाहें कर सकते हैं उसके बाद वह दोनों बैकस्टेज जाकर रे मिस्टीरियो को ढूंढने लगे। लेकिन जब उन्हें मिस्टीरियो नहीं मिले तो उसके बाद उन्होंने कमेंटेटर से रे मिस्टीरियो के बारे में पूछना शुरू कर दिया, तभी ब्रॉक ने रॉ के नए कमेंटेटर डियो मेडिन को F5 दे दिया।

उस समय वहां रे मिस्टीरियो आ गए और उन्होंने लीड पाइप के साथ ब्रॉक पर हमला करना शुरू कर दिया। हमले के बाद उन्होंने दर्शाया की वह ब्रॉक से उनकी चैंपियनशिप छीन लेंगे।

ब्रॉक लैसनर बनाम रे मिस्टीरियो मुकाबला सर्वाइवर सीरीज़ में देखने को मिलेगा जो इस महीने के आखिर में होने जा रही है। शायद इस मुकाबले के दौरान केन वैलासकेज़ बीच में आकर ब्रॉक पर हमला कर दें। केन वैलासकेज़ क्राउन ज्वेल में ब्रॉक के खिलाफ़ मैच में जल्दी हार गए थे। WWE इन दोनों पूर्व UFC फाइटर के बीच की दुश्मनी का पूरा फायदा उठाना चाहेगी तो इसके बाद रॉयल रंबल में शायद इन दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Nov 2019, 18:46 IST
Advertisement
Fetching more content...