Create
Notifications

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर फिट घोषित, विंस मैकमैहन को हो सकता है कोरोना वायरस: रिपोर्ट्स

ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन
ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन
Ankit

COVID19 एक खतरनाक वायरस है जिसने दुनियाभर पर असर डाला है। काई देशों में लॉकडाउन है तो कुछ इसका इलाज तलाश कर रहे हैं। इसका WWE पर भी पड़ा है क्योंकि रेसलमेनिया टैप्मा की जगह अब परफॉर्मेंस सेंटर में होने वाला है। अब एक रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर फिट हैं लेकिन विंस मैकमैहन को कोरोना हो सकता है।

यह भी पढ़े:- WWE WrestleMania 36: ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर मैच के 5 संभावित अंत

काफी फैंस को लग रहा है था कि क्या ब्रॉक लैसनर को कोरोना हो सकता है क्योंकि उनको पहले भी मेडिकली दिक्कते आई थी। ब्रॉक लैसनर को पहले डाइवरटिकुलटिस नाम की बीमारी थी, इसके लक्षणों में पेट दर्द, बुखार, जी घबराना और हाजमे में बदलाव शामिल हैं।. जिसके कारण उन्हें UFC से 2011 के वक्त नाम वापस लेना पड़ा था जबकि सर्जरी भी हुई थी।

अब रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर ने Wrestling Observer Newsletter में बताया कि डॉक्टर्स का कहना है कि लैसनर को पुराने मेडिकली इतिहास के कारण कोरोना वायरस से डरने की जरुरत नहीं है। हालांकि विंस मैकमैहन की बढ़ती उम्र को देखते हुए रिपोर्ट में सामने आया है कि उनको थोड़ा बहुत रिस्क हैं।

माना जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर कहीं कोरोना वायरस के चलते अपना नाम वापस ना ले। अब लैसनर के लिए कोई खतरे की खबर नहीं है। इससे पहले रोमन रेंस इसी वायरस के चलते अपने ना को रेसलमेनिया से हटा चुके हैं और स्मैकडाउन में इसकी मुहर लग जाएगा।

रेसलमेनिया को कोरोना वायरस के चलते पहले से रिकॉर्ड कर लिया गया है और माना जा रहा है कि कुछ दिनों के लिए WWE भी ब्रेक ले लेगा। जिससे सुपरस्टार्स को सेफ्टी मिल जाएगी। खैर, WWE फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि ब्रॉक लैसनर पूरी तरह से फिट हैं। रेसलमेनिया 4 और 5 अप्रैल को होने वाली है, जबकि भारत में इस सो का रोमांच 5 और 6 अप्रैल को सुबह 4:30 बजे से टेन नेटवर्क पर आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...