Create
Notifications

5 फुट 11 इंच के रेसलर ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को सिंगल मैच के लिए चुनौती पेश की

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 27 Jul 2020
न्यूज़

WWE सुपरस्टार बिग ई का स्मैकडाउन में अब सिंगल रन शुरू हो गया है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वो ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन में कोफी किंग्सटन ने इस बात का खुलासा किया कि वो इंजरी से जूझ रहे हैं और अगले छह हफ्ते तक रिंग में कम्पीट नहीं कर सकते हैं। WWE एक्सट्रीम रूल्स में न्यू डे ने अपनी टैग टीम चैंंपियनशिप सिजेरो और नाकामुरा के खिलाफ गंवा दी थी। कोफी किंग्सटन बाहर हो गए है और अब बिग ई टैग टीम के तौर पर लड़ नहीं सकते हैं। जेवियर वुड्स भी मौजूद नहीं है। अब बिग को सिंगल पुश यहां मिल सकता है।

WWE सुपरस्टार बिग ई ने कही बड़ी बात

टेबल टॉक पर हाल ही में बिग ई ने हिस्सा लिया। यहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो सिंगल मैच में ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। आजतक बिग और लैसनर के बीच कभी मैच नहीं हुआ। बिग ई ने लैसनर को अपना ड्रीम प्रतिद्वंदी बताया। उन्होंने कहा,

हम लोगों ने थोड़ा बहुत ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट की है। लेकिन मेरा कभी ऑफिशियल मैच उनके साथ नहीं हुआ। अगर मुझे किसी एक को चुनना होगा तो मैं ब्रॉक लैसनर के साथ मैच चाहूंगा।

बिग ई के लिए अब सिंगल रन का रास्ता खुल गया है। फैंस की कई सालों से मांग थी कि बिग ई को सिंगल के तौर पर पुश दिया जाए। बिग ई वैसे भी काफी पावरफुल रेसलर हैं। रिंग में बिग ई का प्रदर्शन काफी शानदार रहता है। अब अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो वो यहां से अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। हो सकता है कि यहां से समरस्लैम में उनका बड़ा मैच कोई तैयार किया जा रहा हो।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

Published 27 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now