Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अपना WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है पूर्व चैंपियन

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 07 Feb 2020, 10:11 IST

Enter caption

कई सालों से बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के ड्रीम मैच के बारे में बात हो रही है। कंपनी अभी भी नहीं चाहती है कि इनका मैच हो। हाल ही में रॉ के मेन इवेंट में एक बड़ा मैच नंबर वन कंटेंडर के लिए रखा गया था। जो इस मैच को जीत जाता वो ब्रॉक लैसनर का सामना सुपर शोडाउन में करता। सैथ ऱॉलिंस, रिकोशे  औऱ लैश्ले के बीच ये मैच हुआ। सभी को लगा कि इस बार लैश्ले ये मैच जाएंगे और लैसनर के साथ उनका मैच होगा। लेकिन रिकोशे ने इस मैच में जीत हासिल कर ली। लेकिन अभी इसका मतलब ये नहीं है कि दोनों के बीच अब ये ड्रीम मैच कभी नहीं दिखेगा।

यह भी पढ़े:- WWE NXT रिजल्ट्स: बड़े सुपरस्टार ने की वापसी, शार्लेट फ्लेयर पर हुआ ज़बरदस्त हमला 

Sportskeeda's Dropkick DiSKussion के हालिया एपिसोड में टॉम कोल्यूह और कोरी गंज ने इस मैच के फ्यूचर में होने की बात को लेकर चर्चा की। टॉम ने कहा कि इस समय लैश्ले और लैसनर के बीच मैच कराने का सही समय नहीं है। अभी WWE की नजरें पूरी तरह मैकइंटायर के ऊपर है। लेकिन एक बात तय है कि आने वाले समय में लैश्ले और लैसनर का मैच जरूर होगा। हाल ही में लैश्ले ने भी ये कहा था कि वो WWE में वापस इसलिए आए ताकि उनका मैच लैसनर के साथ हो। और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले ये मैच देखने को मिलेगा।

टॉम ने ये भी बताया कि लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले उनका मैच लैसनर के साथ हो जाएगा। साथ ही साथ इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि लैश्ले का अभी का कैरेक्टर बिल्कुल सही नहीं है और लैसनर के साथ मैच के लिए तो बिल्कुल भी नहीं। कंपनी जल्द ही लैश्ले को पुश देगी और इन दोनों के बीच फिर मैच होगा।

लैश्ले और लैसनर की मांग फैंस कई दिनों से कर रहे हैं। उम्मीद है कि आने वाले समय में ये मैच जरूर होगा।

Published 07 Feb 2020, 10:11 IST
Advertisement
Fetching more content...