रोमन रेंस के खिलाफ WWE Crown Jewel 2021 में धोखे से मिली हार के बाद ब्रॉक लैसनर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ शानदार मैच
WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ शानदार मैच

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 का समापन हो गया है। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। ये मैच शानदार हुआ और अंत में बाजी रोमन रेंस ने मारी। रेंस का साथ इस मैच में द उसोज ने भी दिया। ब्रॉक लैसनर को इस बार करारी हार का सामना करना पड़ा। शायद इस हार के बारे में खुद लैसनर ने भी नहीं सोचा होगा। इस हार के बाद लैसनर की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। लैसनर ने कहा कि स्मैकडाउन (SmackDown) में कदम रखते ही वो रोमन रेंस की बुरी हालत कर देंगे।

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अभी तक सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पिछले एक साल से रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जबरदस्त चल रहा है। कई दिग्गजों को हराकर रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस बार उनके पास लैसनर के रूप में कड़ी चुनौती थी और रेंस ने इसे पार कर लिया। वैसे अगर द उसोज ने साथ नहीं दिया होता तो शायद मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। रेंस ने धोखे से इस बार लैसनर को हरा दिया।

रोमन रेंस और लैसनर ने फैंस को अच्छा मैच दिया। शुरूआत में रोमन रेंस काफी भारी लैसनर के ऊपर पड़े थे। अंत में लैसनर ने रोमन रेंस की हालत खराब कर दी थी। एक समय लगा था कि लैसनर इस मैच में जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लैसनर ने रोमन रेंस को एफ-5 मारा लेकिन गलती से रेफरी को भी चोट लग गई। रेफरी इसके बाद उठ नहीं पाए।

इस दौरान पॉल हेमन ने भी यूनिवर्सल टाइटल को रेंस और लैसनर के बीच में फेंक दिया। लैसनर ने रोमन रेंस से ये टाइटल छीन लिया था। पीछे से द उसोज ने चुपचाप आकर सुपरकिक लैसनर को मार दी। इसका फायदा रेंस ने उठाया और टाइटल से ही लैसनर पर हमला कर दिया। लैसनर इसके बाद खड़े नहीं हो पाए और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। लैसनर की हार के बारे में कम लोगों ने सोचा होगा। खैर रोमन रेंस की बादशाहत अभी भी WWE में जारी है। चैंपियन के रूप में रेंस ने अभी तक काफी शानदार काम किया है।