Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाला पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जल्द रख सकता है WWE रिंग में कदम 

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
3.52K   //    01 Oct 2019, 12:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रिपोर्ट्स के अनुसार डब्लू डब्लू ई (WWE) ब्रॉक लैसनर के लिए एक बड़े मैच की तैयारी कर रही है। इस बात की जानकारी खुद डेव मैल्टजर ने दी है। उनके अनुसार लैसनर का मुकाबला उनके पुराने दुश्मन केन वैलासकेज़ से हो सकता है।

कुछ समय पहले ही वैलासकेज़ ने रेसलिंग रिंग में कदम रखा था। कुछ समय से पूर्व UFC फाइटर NJPW और AEW जैसी रेसलिंग कंपनियों से बातचीत कर रहे हैं ताकि उनका डेब्यू हो सके। अब नई ख़बरों के अनुसार वैलासकेज़ ने WWE से भी बातचीत करना शुरू कर दिया है और उनका डेब्यू जल्द ही हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel पीपीवी के लिए रॉ में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

वैलासकेज़ के नाम से ज्यादातर रेसलिंग फैंस परिचित नहीं होंगे और उन लोगो को बता दें कि ये वहीं फाइटर हैं जिसने 2010 में लैसनर को UFC में बुरी तरह से हराया था। इस जीत के साथ वैलासकेज़ ने UFC हैवीवेट चैंपियनशिप जीत ली थी।

फ़िलहाल लैसनर अपने अगले मैच की तैयारी कर रहे हैं। उनका सामना कोफ़ी किंग्सटन के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाला है और हम कह सकते हैं कि इस मैच में वह चैंपियन बन सकते हैं। अगर वैलासकेज़ का डेब्यू WWE में होता है तो हमें उनका मैच ब्रॉक लैसनर के साथ होते हुए दिख सकता है। दोनों रेसलर्स का मुकाबला काफी शानदार होगा क्योंकि दोनों ही रेसलर्स काफी ताकतवर हैं। 

वैलासकेज़ अभी भी UFC के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और सभी में मन में यहीं सवाल है कि वह अब अपने MMA करियर को छोड़कर रेसलिंग में ध्यान देंगे या फिर दोनों ही जगहों पर काम करेंगे। इसके अलावा ये देखना भी दिलचस्प होगा कि वह AEW में कदम रखते हैं या फिर WWE में। वैलासकेज़ एक बड़ा नाम हैं और क्योंकि WWE के पास पहले से ही लैसनर मौजूद हैं, AEW इस फाइटर को साइन करने की पूरी कोशिश करेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...