WWE में 10 साल पहले Brock Lesnar ने तीन Superstars का अकेले किया था बुरा हाल, दिग्गज को खतरनाक मैच लड़ने के लिए दी चुनौती

Ujjaval
WWE में 10 साल पहले ब्रॉक लैसनर ने डॉमिनेशन दिखाया था
WWE में 10 साल पहले ब्रॉक लैसनर ने डॉमिनेशन दिखाया था

Brock Lesnar: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने हमेशा से ही अपना दबदबा दिखाया है। वो लगातार सुपरस्टार्स की हालत खराब करते आए हैं। लैसनर ने हाल ही में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर ब्रूटल तरीके से हमला किया था। 10 साल पहले द बीस्ट ने प्रसिद्ध फैक्शन 3MB की हालत खराब करते हुए ट्रिपल एच (Triple H) को धमकी दी थी। साथ ही उन्होंने हंटर को एक खतरनाक मैच लड़ने के लिए चैलेंज भी कर दिया था।

15 अप्रैल 2013 को Raw में 3MB का सैगमेंट देखने को मिला था। इस ग्रुप में ड्रू मैकइंटायर, हीथ स्लेटर और जिंदर महल शामिल थे। Raw के दौरान तीनों ही रिंग में मौजूद थे और प्रोटेस्ट कर रहे थे। इसी बीच ब्रॉक लैसनर ने अचानक एंट्री की और वो काफी ज्यादा गुस्से में दिख रहे थे। उन्होंने आकर हीथ स्लेटर को धराशाई किया और ड्रू को धक्का दिया।

youtube-cover

उन्होंने जिंदर महल पर बेली-टू-बेली सुप्लेक्स लगाया और ड्रू मैकइंटायर को F5 दिया। उन्होंने रिंगसाइड पर स्लेटर को क्लोथ्सलाइन दी और फिर बैरिकेड पर F5 मूव लगाया। पॉल हेमन ने बाद में लैसनर की ओर से प्रोमो कट किया और ट्रिपल एच को धमकी दी। हेमन ने बताया कि WrestleMania में भले ही द गेम जीत गए लेकिन लैसनर अपना आगे जाकर डॉमिनेशन दिखाएंगे।

हेमन ने लैसनर की ओर से Extreme Rules 2023 में ट्रिपल एच को स्टील केज मैच के लिए चैलेंज किया। हेमन ने यहां चीज़ों को एक्सट्रीम ले जाने की बात की। सैगमेंट के अंत में पॉल ने कहा कि उनकी ओर से चैलेंज दिया जा चुका है। पॉल ने ब्रॉक का हाथ ऊपर किया और बैकस्टेज चले गए। इसी बीच फैंस का रिएक्शन सही मायने में देखने लायक था।

youtube-cover

WWE Extreme Rules 2013 में Brock Lesnar और Triple H का हुआ आमना-सामना

ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच Extreme Rules 2013 के मेन इवेंट में आमने-सामने आए। दोनों का यह स्टील केज मैच तगड़ा था और उन्होंने कई हथियारों का इस्तेमाल किया। मैच में लैसनर ने अपना दबदबा बनाया और द गेम ने भी समय-समय पर ब्रॉक को कड़ी टक्कर दी। अंत में लगा था कि ट्रिपल एच फिर से जीत हासिल कर लेंगे। हालांकि, हेमन ने इंटरफेयर करते हुए ट्रिपल एच पर लो-ब्लो लगाया। लैसनर ने स्लेजहैमर से उनपर हमला किया और F5 दिया। द बीस्ट ने दिग्गज को पिन करके जीत दर्ज की। यह उनकी स्टोरीलाइन का आखिरी मैच रहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment