Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को लहूलुहान करने वाले पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने रेसिलंग रिंग में किया धमाकेदार डेब्यू

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Aug 05, 2019
Aug 05, 2019 IST

ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़
ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़

UFC लैजेंड केन वैलासकेज़ ने ऑक्टागन छोड़कर रेसलिंग रिंग में कदम रख दिया है। लूचा लिब्रे AAA के सबसे बड़े रेसलिंग इवेंट ट्रिपलमेनिया में उन्होंने डेब्यू किया और अपने मूव्स से फैंस के अलावा रेसलिंग आलोचकों को भी हैरान कर दिया।

37 साल के केन वैलासकेज़ ने 6 मैन टैग टीम मैच में जीत हासिल की। उनकी टीम में साइको क्लोन, कोडी रोड्स थे, जिनका सामना किलर क्रॉस, टॉरस और टेक्सेनो जूनियर के साथ हुआ। अपने डेब्यू और मैच के दौरान केन ने मास्क पहना हुआ था। उन्होंने टेक्सेनो जूनियर पर किमूरा लॉक सबमिशन मूव लगाकर अपनी टीम को जीत दिलवाई।

मैच में केन के पार्टनर रहे कोडी रोड्स ने उनकी जमकर तारीफ की। कोडी का कहना था कि उन्हें केन वैलासकेज का काम बहुत ही ज्यादा अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें: 3 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिल सकती हैं

पिछले साल जुलाई महीने के दौरान केन वैलासकेज़ WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आए थे। ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्होंने रेसलिंग की बारीकियां सीखीं। उस दौरान बात करते हुए वैलासकेज ने कहा था कि वो बचपन से ही WWE और मैक्सिन रेसलिंग के फैन रहे हैं। अब उनका मैक्सिन रेसलिंग कंपनी AAA में डेब्यू हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बतौर UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर का सामना केन वैलासकेज़ के साथ 2010 में हुआ। ये लैसनर के करियर की सबसे बेकार फाइट हुई, केन ने शुरुआत से ही लैसनर पर पंचों की बारिश कर दी और वो लहूलुहान हो गए। रेफरी ने पहले ही राउंड में फाइट को रोका और लैसनर को अपना टाइटल गंवाना पड़ा। लैसनर को हराकर केन नए UFC हैवीवेट चैंपियन बने थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...