WWE SummerSlam में मिली हार के बाद Brock Lesnar के फ्यूचर को लेकर आया बहुत बड़ा अपडेट, फैंस को करना पड़ेगा कितना इंतजार?

..
कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी हुई खत्म
कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी हुई खत्म

SummerSlam: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ दुश्मनी संभवतः खत्म हो गई है। कई लोग उनके कंपनी छोड़ने और रिटायरमेंट की भी बातें कर रहे हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में ब्रॉक के WWE में फ्यूचर के बारे में बताया गया है।

समर की सबसे बड़ी पार्टी में कोडी रोड्स के खिलाफ ब्रॉक लैसनर का तीसरा मैच फैंस को देखने मिला था। दोनों के बीच हुए खतरनाक मुकाबले में Royal Rumble 2023 विनर ने जीत दर्ज की थी। फैंस को मैच के बाद बीस्ट का एक अलग रूप देखने मिला था। भले ही मुकाबले में लैसनर की हार हुई हो लेकिन उन्होंने कोडी से हाथ मिलाकर सभी का दिल जीत लिया। खुद ट्रिपल एच ने शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा किया था कि यह बिना प्लान किया गया मोमेंट था।

ब्रॉक लैसनर ने मैच के बाद अपने ग्लव्स को निकाला था, जिसके कारण उनके रेसलिंग छोड़ने का अनुमान लगाया जा रहा था। Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बीस्ट छोटे से ब्रेक के बाद फिर से कंपनी में वापसी करेंगे। उन्हें 7 अक्टूबर को होने वाले Fastlane प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया है। हालांकि, अभी उनकी वापसी का कुछ भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा,

"उन्हें Fastlane के लिए एडवर्टाइज किया गया है। इसलिए मुझे नहीं पता कि वो कब वापसी करेंगे। मुझे बताया गया है कि वो ब्रेक लेंगे लेकिन ज्यादा दिन का नहीं।"

जानिए WWE SummerSlam में Brock Lesnar और Cody Rhodes के मैच में क्या हुआ?

SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच हुआ मैच बहुत ही शानदार रहा। मैच शुरू होते ही कोडी ने लैसनर पर हमला कर दिया, लेकिन बीस्ट ने जल्द ही कोडी पर काबू पा कर उनकी धुनाई कर दी। हालांकि, इसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने भी कुछ बेहतरीन मूव्स दिखाए थे। मैच के अंत में रोड्स ने ब्रॉक को 3 क्रॉस रोड्स मूव लगाए और सफलतापूर्वक पिन किया। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर और रोड्स ने हाथ मिलाकर एक-दूसरे के प्रति सम्मान व्यक्त किया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now