Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन ने अपनी टीम के साथ मिलकर जीता शानदार मैच

ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ UFC में एक दूसरे से लड़ चुके हैं
ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ UFC में एक दूसरे से लड़ चुके हैं
SENIOR ANALYST
Modified 16 Sep 2019, 12:15 IST
न्यूज़
Advertisement

मैक्सिको की मशहूर रेसलिंग कंपनी लूचा लिब्रे AAA वर्ल्डवाइड का इवेंट अमेरिका में हुआ, जिसका नाम AAA Invading NY था। इस इवेंट में लूचा लिब्रे के अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग के कई सारे सुपरस्टार्स ने भी हिस्सा लिया।

इस इवेंट के जरिए सभी का ध्यान UFC फाइटर से प्रोफेशनल रेसलर बने केन वैलासकेज़ ने खींचा। केन MMA जगत का एक बहुत बड़ा नाम है, जिन्होंने UFC में ब्रॉक लैसनर जैसे धुरंधर को भी धूल चटाई हुई है। 37 साल के केन वैलासकेज़ को इस इवेंट में जीत हासिल हुई।

मास्क पहनकर लड़ने वाले वैलासकेज़ ने इम्पैक्ट रेसलिंग के वर्ल्ड चैंपियन ब्रायन केज और साइको क्लोन के साथ टीम बनाकर टेक्सेनो जूनियर, ब्लैक टॉरस, रे एस्कोर्पियन को पराजित किया। केन ने टॉरस के खिलाफ 'स्प्रिंगबोर्ड कटर' लगाकर जीत हासिल की।

काफी लंबे समय पहले तब के UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर का सामना केन वैलासकेज़ के साथ 2010 में हुआ। ये लैसनर के करियर की सबसे बेकार फाइट हुई, केन ने शुरुआत से ही लैसनर पर पंचों की बारिश कर दी और वो लहूलुहान हो गए। रेफरी ने पहले ही राउंड में फाइट को रोका और लैसनर को अपना टाइटल गंवाना पड़ा। लैसनर को हराकर केन नए UFC हैवीवेट चैंपियन बने थे।

आपको बता दें कि केन वैलासकेज़ ने प्रो रेसलिंग में डेब्यू इसी साल किया है। उन्होंने अगस्त महीने के दौरान AAA के सबसे बड़े रेसलिंग इवेंट ट्रिपलमेनिया में पहला मैच लड़ा। केन के काम और मूव्स की फैंस के साथ-साथ रेसलिंग के जानकारों ने भी खूब तारीफ की थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने कहा कि वो केन वैलासकेज़ के साथ रिंग में मैच लड़ना चाहते हैं। हालांकि मौजूदा हालातों को देखकर नहीं लगता कि इन दो दिग्गजों के बीच कभी मैच हो पाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Published 16 Sep 2019, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit