WWE किस्से-कहानियां: जॉन सीना की वजह से ब्रॉक लैसनर ने हंगामा और तोड़फोड़ की

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना की लड़ाई
ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना की लड़ाई

डब्लू डब्लू ई (WWE) का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया है। 2012 के इस बड़े इवेंट के बाद पहले रॉ एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर पूरी दुनिया के रेसलिंग फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने वापसी कर जॉन सीना को इंटरफेयर किया और उन पर अटैक कर दिया। इस वजह से दोनों बड़े रेसलर के बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच हुआ।

इस मैच में ब्रॉक लैसनर को कुछ कारणों से हारने के लिए बुक किया गया था। इस मैच में लैसनर, जॉन सीना की बहुत ही बुरी तरह धुनाई करने वाले थे। जॉन सीना की इतनी धुनाई करने के बाद उन्हें बैकस्टेज स्ट्रेचर पर लिटाकर ले जाने का प्लान था ताकि ब्रॉक लैसनर को प्रभावशाली और खतरनाक दिखाया जा सके।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

एक्सट्रीम रूल्स मैच में जॉन सीना के जीतने के बाद उन्होंने एक शानदार प्रोमो कट किया। और जॉन सीना जब चलकर बैकस्टेज लौटे तो उन्होंने फैंस को बता दिया था कि इस शो को कौन चला रहा है। लेकिन इस बदलाव से लैसनर बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने जॉन सीना के इस प्रोमो के बारें में कहा-

''इस मैच के बाद जॉन सीना ने जो प्रोमो कट किया था, वह बैकस्टेज अधिकारियों ने उन्हें करने के लिए परमिशन नहीं दी थी। बैकस्टेज अधिकारियों के साथ ही विंस मैकमेहन को भी पता नहीं था कि जॉन सीना क्या कर रहे है (यह स्क्रिप्ट में नहीं था) या मुझे लगता है कि विंस इस बारे में जानते थे और न जानने का दिखावा कर रहे थे।''

तब की रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन सीना के इस तरह प्रोमो कट करने और स्क्रिप्ट के अनुसार काम नहीं करने से लैसनर बैकस्टेज में बहुत गुस्सा हो गए थे। जॉन सीना के इस हरकत की वजह से उन्होंने बैकस्टेज में अधिकारियों को बहुत बुरा भला कहा और लैसनर विशेष रूप से जॉन लॉरिनाइटिस और मार्क कैरानो पर चिलाए। इसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी थी और यह बैकस्टेज सभी की आँखों के सामने हो रहा था।

इसके बाद ट्रिपल एच और अन्य बैकस्टेज बड़े अधिकारियों ने लैसनर को शांत किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं