Create
Notifications
Advertisement

WrestleMania में सैथ रॉलिंस से हारने के बाद ब्रॉक लैसनर ने एक और रिकॉर्ड की बराबरी की

  • ये रिकॉर्ड लैसनर के करियर के लिए काफी अच्छा है
Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 08 Apr 2019, 14:20 IST

Enter caption

इस साल के रैसलमेनिया को शानदार में WWE में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस साल भी बड़े से लेकर बड़ा रैसलर शो में लड़ता हुआ नजर आया और जैसा फैंस चाहते थे वैसा ही हुआ। ब्रॉक लैसनर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार गए और अब रॉ को एक नया चैंपियन मिल चुका है। इसके अलावा कोफी किंग्सटन ने भी WWE चैंपियनशिप को अपने नाम करके सभी को खुश कर दिया है।

इन दो बड़े मुक़ाबलों में तो बड़ा टाइटल चेंज दिखा और इससे WWE यूनिवर्स खुश है। लैसनर ने इस बार रैसलमेनिया को मेन इवेंट नहीं किया बल्कि वह शो के पहले मुकाबले में लड़ते हुए नजर आए। यह कई फैंस के लिए चौंकाने वाला पल था क्योंकि लैसनर को शो के शुरुआत में लड़ने की आदत नहीं है। वह कभी भी शो की शुरुआत में लड़ते हुए नजर नहीं आते हैं क्योंकि WWE हमेशा उन्हें मेन इवेंट डालती है। भले ही इस बार ऐसा नहीं हुआ हो लेकिन लैसनर रिकॉर्ड की बराबरी करने से नहीं चूके। रॉलिंस के साथ लड़ने के बाद लैसनर ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज किया है।

वह अब WWE इतिहास में चौथे ऐसे रैसलर बन चुके हैं जिसने एक ही टाइटल के लिए रैसलमेनिया में मुकाबला लड़ा हो। इस लिस्ट में लैसनर के साथ पहले ऐज, जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे रैसलर्स भी थे।

इसके अलावा लैसनर पहले ऐसे रैसलर भी बन चुके हैं जिन्होंने लगातार दो रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की हो। इसके अलावा वह सबसे लंबे समय तक यूनिवर्सल टाइटल अपने पास रखने का रिकॉर्ड भी बना चुके हैं। हालांकि अब रॉलिंस नए चैंपियन बन चुके हैं और उम्मीद की जा सकती है कि वह लैसनर के इन सभी रिकॉर्ड को तोड़ कर नए रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 08 Apr 2019, 14:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit