WWE Crown Jewel में Brock Lesnar के मैच को लेकर बड़ा अपडेट, पुराने दुश्मन से हो सकती है टक्कर

brock lesnar wwe crown jewel 2022
Crown Jewel 2022 में किससे होगा ब्रॉक लैसनर का सामना

Brock Lesnar: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अभी तक अपना आखिरी मैच समरस्लैम (SummerSlam 2020) में लड़ा था, जहां वो रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने में नाकाम रहे और अब ऐसा नजर आने लगा है कि जल्द ही उनकी वापसी होने वाली है और उनका सामना अपने पुराने दुश्मन से हो सकता है।

Xero News की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि द बीस्ट की भिड़ंत सऊदी अरब में होने वाले अगले बड़े इवेंट, Crown Jewel में बॉबी लैश्ले से हो सकती है। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि खुद ब्रॉक लैसनर इस इवेंट का हिस्सा बनना चाहते थे।

WWE में बॉबी लैश्ले से अपनी पुरानी हार का बदला पूरा कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले बहुत तगड़े रेसलर्स हैं और दोनों MMA बैकग्राउंड से आते हैं, इसलिए प्रो रेसलिंग जगत उन्हें एक-दूसरे से भिड़ते देखना चाहता था। आखिरकार उनकी पहली भिड़ंत इस साल Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में हुई, जिसमें द बीस्ट को हराकर लैश्ले नए WWE चैंपियन बने थे।

उसके कुछ समय बाद Elimination Chamber 2022 में लैसनर टाइटल को दोबारा जीतने में सफल रहे थे, लेकिन वो कोई सिंगल्स मुकाबला नहीं था। इसलिए ये भी एक सच है कि लैसनर अभी तक किसी वन-ऑन-वन भिड़ंत में द अलमाइटी को हरा नहीं पाए हैं।

मौजूदा यूएस चैंपियन ने BT Sport को दिए एक इंटरव्यू में कहा:

"ब्रॉक लैसनर के साथ काम करना मेरे करियर के सबसे खास लम्हों में से एक रहा। हमने इसके बारे में बात की और लैसनर को हराने से मेरे करियर को बहुत फायदा मिला है। एक फाइटर होने के नाते मैं देखना चाहता था कि ऐसी क्या चीज़ है जो उन्हें सबसे खास बनाती है। सभी लोग जानते हैं कि ब्रॉक आपको उठाकर पटकने वाले हैं और एफ-5 लगाएंगे। वो अपने सामने वाले रेसलर की पीट-पीटकर बुरी हालत करना पसंद करते हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।