WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन के अलावा ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर को लेकर फैसले करने वाले शख्स का नाम सामने आया

द बीस्ट ब्रॉक लैसनर
द बीस्ट ब्रॉक लैसनर

प्रो-रेसलिंग खासकर WWE में हमेशा से ही किसी भी रेसलर के कैरेक्टर का कंट्रोल क्रिएटिव टीम के पास होता हैं। लेकिन इसी कड़ी में डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ब्रॉक लैसनर अब एक कदम आगे निकल गए हैं।

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन शो के प्रीमियर पर लैसनर ने कोफी को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की है। वहीं Wrestling Observer Radio की रिपोर्ट के अनुसार, लैसनर इस समय अपने कैरेक्टर को खुद को कंट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन भी इसमें शामिल नहीं हैं।

उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि भले ही वो बेबीफेस हों या हील, वो हमेशा से ही अपने किरदार को लेकर फैसला लेते हैं। उनके किरदार में बदलाव के फैसले खुद विंस भी नहीं लेते हैं। हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि आखिरी फैसला विंस ही लेते हैं लेकिन लैसनर कुछ भी ऐसा नहीं करते हैं, जो वो करना नहीं चाहते हैं। वो जब भी किसी भी प्रोग्राम में रेसलर को हराते हैं, तो वो खुद हराना चाहते हैं। वो हर प्रोग्राम में खुद से जुड़े हुए फैसले खुद ही लेते हैं, जोकि काफी दिलचस्प चीज़ है।

ये भी पढ़ें: सिंह ब्रदर्स ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को दिया WWE में आने का ऑफर

गौरतलब है कि लैसनर ने पिछले 5 सालों में कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कई बार WWE से बात की है। उनके कॉन्ट्रैक्ट में जरुर ये बात होगी कि वो अपने कैरेक्टर को कंट्रोल कर सकते हैं।

ये ऐसी चीज़ है जो हर सुपरस्टार को नहीं मिलती और ना शायद मिलेगी। इससे पहले इसी तरह की छूट हल्क होगन और केविन नैश को मिली थी। वो अपने कैरेक्टर में बदलाव को लेकर खुद ही फैसले लेते थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं