सिंह ब्रदर्स ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को दिया WWE में आने का ऑफर

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) इस समय दुनिया की सबसे बड़ी प्रो-रेसलिंग कंपनी हैं। पूरी दुनिया में WWE को पसंद करने वाले हैं। WWE भी फैंस को खुश करने के लिए अपने शो पर लगातार कई बड़े मूवी स्टार्स और सेलिब्रिटी को बुलाता रहता हैं। इसी कड़ी में सिंह ब्रदर्स ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को WWE में आने के लिए इनवाइट किया था। जिस पर शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज़ में जवाब दिया। सिंह ब्रदर्स बॉलीवुड का भी हिस्सा रह चुके हैं।

दरअसल सिंह ब्रदर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान से पूछा था कि वो कब उनके साथ WWE के शो पर आना चाहेंगे। जिस पर शाहरुख़ खान ने जवाब देते हुए कहा कि जब उनके छोटे बेटे अबराम की उम्र हो जाएगी तब वो उसे लेकर आएंगे। इसके बाद सिंह ब्रदर्स ने फिर से उन्हें जवाब देते हुए कहा कि उनका हमेशा ही स्वागत हैं।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

आप को जानकर हैरानी होगी कि सिंह ब्रदर्स ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में स्टंटमैन के रूप में की थी। समीर सिंह बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार के साथ उनकी मूवी ब्रदर्स में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उनके करियर की शुरुआत में उनका नाम बॉलीवुड बॉयज ही था। उन्होंने इसी नाम के साथ NXT में भी डेब्यू किया था, हालांकि बाद में जिंदर महल के साथ जोड़ी बनाने के बाद उनके नाम में ये बदलाव किया गया था। वैसे शाहरुख खान के इस ट्वीट के बाद अब भारतीय फैंस शाहरुख खान को एक बार WWE रिंग में जरुर देखना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं