'अगर वह आपको पसंद नहीं करते हैं...'- WWE दिग्गज Brock Lesnar के दोस्त ने उन्हें लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Brock Lesnar: आप सभी जानते हैं कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे प्राइवेट सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके लंबे समय के दोस्त शैल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) ने खुलासा किया कि ऑन-स्क्रीन खतरनाक व्यक्तित्व के पीछे का आदमी वास्तव में कैसा है।

बेंजामिन और लैसनर ने 1990 के दशक के अंत में मिनेसोटा विश्वविद्यालय के लिए रेसलिंग शुरू की। दोनों फिर WWE के ओहियो वैली रेसलिंग (OVW) डेवलपमेंट सिस्टम में एकजुट हुए, जिससे Minnesota Stretching Crew टैग टीम का गठन हुआ। लैसनर और शैल्टन रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Chris Van Vliet's Insight पर बेंजामिन ने अपने दोस्त के बारे में एक सरप्राइज फैक्ट प्रकट किया और लैसनर की रियल लाइफ पर बात की।

हर कोई ब्रॉक लैसनर के व्यक्तित्व को जानता है। अब अगर ब्रॉक आपका दोस्त है, तो वह आपको अपनी पीठ से शर्ट उतार देगा, इससे लोगों को आश्चर्य हो सकता है कि अगर ब्रॉक आपको पसंद करते हैं तो वह वास्तव में कितने अच्छे हो सकते हैं। कीवर्ड: यदि वह आपको पसंद करते हैं। लेकिन अगर वह आपको पसंद नहीं करते हैं, तो वह वही है जो आप टीवी पर देख रहे हैं।

ब्रॉक लैसनर रिंग में सबसे खतरनाक रेसलर माने जाते हैं। उनके साथ काम करना आसान नहीं होता है। टीवी पर आपने देखा होगा कि उन्हें बहुत जल्दी गुस्सा आता है। और वो गुस्से में अपनी हद पार कर देते हैं। शैल्टन ने भी कह दिया है कि अगर ब्रॉक किसी को पसंद नहीं करते हैं तो फिर उनका व्यवहार कैसा रहता है।

WWE में ब्रॉक लैसनर ने अभी तक खूब नाम कमाया

बेंजामिन और लैसनर ने 2001 में तीन बार OVW साउदर्न टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ब्रॉक कंपनी कंपनी के अब बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। उनका काम हमेशा शानदार रहा। पिछले कुछ साल भी उनके लिए जबरदस्त रहे। फेस के रूप में भी उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी ने फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि रोमन रेंस को हराने में वो नाकाम रहे थे। बॉबी लैश्ले और कोडी रोड्स के साथ भी उनकी राइवलरी जबरदस्त रही।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now