7 फुट 1 इंच के WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

After The Bell पॉडकास्ट में हाल ही में बिग शो ने अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात कही है। बिग शो ने कहा कि शुरूआत के समय में ब्रॉक लैसनर ने उन्हें अपने साथ करने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

बिग शो ने कहा,

मुझे अभी भी ये स्टोरी याद है जब ब्रॉक लैसनर से पूछ गया था कि उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। तब लैसनर ने कहा था कि बिग शो के साथ काम करना चाहता हूं। वो अच्छा काम कर सकते हैंं। ब्रॉक और मैंने साथ काम करना शुरू किया था। ब्रॉक लैसनर ने मेरे साथ काम करने के लिए निवेदन किया था। हम दोनों ने काफी अच्छा काम किया। यहां से कई लोगों के दिमाग में मेरे परफॉर्मेंस को लेकर जो चीजें चल रही थी वो खत्म हो गई थी। मुझे WWE में बहुत बड़ा ब्रेक ब्रॉक की वजह से यहां से मिल गया था। ये मैं कभी भूल नहीं सकता हूं।"

बिग शो इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका में है। वो अब कभी-कभी यहां पर नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ब्रॉक लैसनर का भी है। हालांकि ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन है। और वो बड़े पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करते रहते हैं। बिग शो औऱ ब्रॉक लैसनर ने शुरूआती दिनों में साथ में बहुत काम किया है। बिग शो ने इस बात को अपने इंटरव्यू में कह भी दिया है कि लैसनर ने उनका साथ बहुत दिया है। दोनों को WWE दिग्गजों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। खासतौर पर लैसनर की उपलब्धि बहुत है। वहीं बिग शो ने अपनी ताकत और शरीर की वजह से बहुत नाम कमाया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now