Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की Raw में वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई 

Heyman thinks this should be the easiest decision of Seth Rollins’ life and that decision is to go to WrestleMania and challenge WWE Champion Daniel Bryan.
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 09 Feb 2019, 13:03 IST
न्यूज़
Advertisement

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को फिन बैलर के खिलाफ रॉयल रंबल में डिफेंड किया था। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस ने भी मेंस रॉयल रंबल मैच में जीत दर्ज की थी जिसके बाद उन्होंने अगली रॉ में लैसनर का सामना भी किया था। दोनों के बीच कोई मैच तो नहीं हुआ लेकिन लैसनर ने रॉलिंस को कई F5 जरूर लगाए।

इसके बाद से ही लैसनर WWE में नजर नहीं आए हैं लेकिन पोस्ट रैसलिंग के जॉन पोलॉक के अनुसार लैसनर फरवरी 18 के रॉ एपिसोड में अपनी वापसी करेंगे और यहीं से इनका रोड टू रैसलमेनिया शुरू होगा। इसके बाद लैसनर अगली रॉ के लिए भी एडवर्टाइज किए जा रहे हैं और इस शो में भी हमें वह नजर आ सकते हैं।

फ़िलहाल उनका रैसलमेनिया विरोधी, सैथ रॉलिंस भी चोट का सामना कर रहा है लेकिन ये चोट ज्यादा बड़ी नहीं है। रॉलिंस इस महीने रैसलिंग नहीं करेंगे लेकिन अगले महीने तक वह फिर से फिट हो जाएंगे।

ऐसे में सम्भावना काफी ज्यादा है कि हमें अब लैसनर और रॉलिंस के बीच सिर्फ बातों की लड़ाई दिखेगी और रॉलिंस के फिट होने के बाद ही दोनों रैसलर्स के बीच कोई झगड़ा दिखेगा। अगर लैसनर इतनी जल्दी अपनी वापसी करने वाले हैं तो हमें इनका मैच फास्टलेन में भी देखने को मिल सकता है।

अब ये कोई नहीं जानता है कि लैसनर का विरोधी कौन हो सकता है लेकिन अगर वह अपना टाइटल डिफेंड करते हैं तो इसमें उनकी जीत होना लगभग तय है। अभी तक लैसनर को किसी और रॉ के एपिसोड के लिए बुक नहीं किया गया है लेकिन आने वाले समय में कंपनी उन्हें एडवर्टाइज कर सकती है।

Get WWE news in Hindi here

Published 09 Feb 2019, 12:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit