Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर ने छोटे कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की वजह बताई

ANALYST
न्यूज़
1.46K   //    26 Apr 2019, 13:00 IST

White, Lesnar, and Vince

ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टाइटल मैच में हार के बाद से ही वो WWE रिंग में नज़र नहीं आए हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही UFC में फाइट करते हुए नज़र आ सकते हैं। द बीस्ट लैसनर हाल में ही Prince of Wales Centre में आए थे। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिये और अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी बड़ा खुलासा किया।  

लैसनर ने अपने करियर में हमेशा से ही WWE और UFC में शॉर्ट टर्म कॉन्ट्रैक्ट ही साइन किए हैं। इसको लेकर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो WWE और UFC के साथ हमेशा से ही शॉर्ट कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं ताकि वो दोनों प्रमोशन के लिए काम कर सकें और किसी एक में लंबे समय तक जाना हो, तो वो उसकी तैयारी कर पाएं। 

अगर बीस्ट के करियर को लेकर बात करें तो उन्होंने WWE में लगभग हर मुकाम को हासिल कर लिया है, WWE चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई बार रैसलमेनिया में हिस्सा लिया है। उन्होंने WWE करियर में अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक को भी तोड़ा था।  

लैसनर सिर्फ WWE में ही सफल नहीं हुए हैं बल्कि UFC में भी उन्होंने अपने नाम का सिक्का जमाया है। वो UFC में भी हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं। WWE में रहते हुए भी उन्होंने UFC में सफल वापसी की और जीत हासिल की थी। उन्होंने पिछले साल ही UFC हैवीवेट चैंपियन को चैलेंज किया था, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इस साल अगस्त तक इन दोनों के बीच एक बार फिर से फाइट हो सकती है।  

लैसनर का करियर हमेशा सही विवादों से भरा रहा है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने रिंग के अंदर काफी सफलता हासिल की है। ये अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि लैसनर किस तरह से एक बार फिर से UFC में वापसी करते हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...