ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाले सुपरस्टार को फाइट के दौरान लगी भयानक चोट

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

हाल ही में UFC का बड़ा शो देखने को मिला था जहां मेन इवेंट फाइट में हैवीवेट डिवीज़न के प्रसिद्ध फाइटर एलिस्टर ओवरीम और जैरजिंको रोज़ेनस्ट्रुइक के बीच मुकाबला देखने को मिला। यह मैच काफी बढ़िया चल रहा था लेकिन अंत ने हर एक फैन को चौंका दिया।

फाइट के दौरान ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन एलिस्टर ओवरीम के होंठ के ऊपर का हिस्सा बुरी तरह से फट गया। यह एक चौंकाने वाली चीज़ थी, इसके बाद मैच को खत्म कर दिया गया। पांचवे राउंड तक एलिस्टर मुकाबले में हावी लग रहे थे, लेकिन आखिरी सेकेंड्स में जैरजिंको के जबरदस्त पंच ने ओवरीम को धराशाई कर दिया और नॉकआउट के जरिए उनकी हार हुई।

एलिस्टर ओवरीम दुनिया के उन चुनिंदा फाइटर्स में से एक हैं, जिन्होंने MMA के अलावा किकबॉक्सिंग में भी हैवीवेट चैंपियनशिप जीती है। ब्रॉक लैसनर और एलिस्टर ओवरीम के बीच बहुत पुरानी दुश्मनी है। दरअसल, दोनों के बीच UFC 141 में एक मैच हुआ था, इस मैच में द बीस्ट की बड़ी हार हुई थी।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

31 दिसंबर 2011 को हुए इस मैच में TKO (टेक्निकल नॉकआउट) की मदद से एलिस्टर ने पूर्व WWE चैंपियन को हरा दिया था। UFC के लेटेस्ट इवेंट में हुए मैच में एलिस्टर के साथ हुए हादसे को देखकर हर एक फैन दंग है। उन्हें बहुत गहरी चोट आई है और इस घाव का निशान हमेशा उनके चेहरे पर नजर आने वाला है।

यह तस्वीर आपको विचलित कर सकती है।