Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर पर हमला करने वाले केन वैलासकेज़ के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी सामने आई

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
06 Oct 2019, 09:00 IST

ब्रॉक लैसनर & केन वैलासकेज़ 
ब्रॉक लैसनर & केन वैलासकेज़ 

फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन और पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ ने आकर उनपर हमला कर दिया था। हालांकि Cagesides Seats की रिपोर्ट की माने तो उन्होंने अभी तक डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ कोई डील साइन नहीं किया है और वह इस कंपनी के अलावा AEW और NJPW जैसे प्रमोशन के साथ भी संपर्क में हैं।

आपको बता दें कि वैलासकेज़ दो बार के UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं और साथ ही MMA में उनका रिकॉर्ड 14-3-0 का रहा है। इसके अलावा वैलासकेज़ उन गिने-चुने लोगों में से एक जिन्होंने MMA रिंग के अंदर ब्रॉक लैसनर को मात दी है। UFC 121 में केन ने मात्र 4 मिनट के भीतर ही लैसनर को हरा दिया था।

इस शो के खत्म होने के बाद बैकस्टेज में रैने यंग को दिए इंटरव्यू में वैलासकेज़ ने खुलासा किया कि उन्होंने लैसनर पर हमला इसलिए किया क्योंकि बीस्ट ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक को बहुत बुरी तरह मारा था। मिस्टीरियो ने भी यह कबूल किया कि उनके और केन के बीच परिवार जैसा संबंध है।

ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज ने कभी भी UFC के बाहर कोई मैच नहीं लड़ा है और अगर यह मैच होता है तो निश्चय ही MMA फैंस भी इस मैच को देखना पसंद करेंगे।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने एक फैन के रूप में अपना डेब्यू किया था 

ESPN को दिए इंटरव्यू में केन ने खुलासा किया-

"मेरे ख्याल से AEW काफी अच्छा काम कर रही है। उन लोगों ने अपने रोस्टर में काफी अच्छे टैलेंट्स शामिल किये हैं। फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। AEW का भविष्य काफी उज्जवल है और अगर संभव हुआ तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंग।
Advertisement

रिपोर्ट्स की माने तो यह संभव है कि स्मैकडाउन में दिखने के बावजूद केन AEW में जा सकते हैं। हालांकि, यह पक्का नहीं है कि केन और लैसनर के बीच मैच होगा या नहीं। लेकिन अफवाहों की माने तो क्राउन ज्वेल में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...