Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के दुश्मन रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज़ टीम बनाकर लड़ेंगे मैच

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 19 Oct 2019, 16:06 IST
19 Oct 2019, 16:06 IST

केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो
केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड के मेन इवेंट के दौरान आकर तहलका मचाने वाले रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज अब एक साथ टीम बनाकर लड़ते हुए नजर आएंगे।

30 नवंबर को मैक्सिको सिटी में होने वाले लाइव इवेंट में रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज टीम बनाते हुए एक्शन में दिखेंगे। इस लाइव इवेंट में रॉ के अलावा स्मैकडाउन के भी कई सारे सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो दोनों ही अमेरिका में जन्में हैं, लेकिन वो मैक्सिको से ताल्लुक रखते हैं।

फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के पहले एपिसोड के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंग्सटन को करीब 5-6 सेकेंड में ही हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। द बीस्ट अपनी जीत का जश्न मनाते, उससे पहले ही पूरे एरीना में रे मिस्टीरियो का एंट्रेंस म्यूजिक गूंज गया। स्मैकडाउन की नए स्टेज पर रे मिस्टीरियो के साथ केन वैलासकेज़ आकर खड़े हो गए।

ये भी पढ़ें: 2 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर vs केन वैलासकेज़ एक अच्छा आइडिया है और 2 कारण क्यों ये अच्छा आइडिया नहीं है

केन वैलासकेज को देखकर रिंग में खड़े पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर के चेहरे की हवाइयां उड़ गई। सालों पहले तब के UFC हैवीवेट चैंपियन ब्रॉक लैसनर की जबरदस्त पिटाई करते हुए केन ने उनके खिलाफ टाइटल जीता था। स्मैकडाउन के दौरान, केन ने रिंग में आकर लैसनर को पंच मारने शुरु कर दिए। जैसे-तैसे लैसनर खुद को बचाने में कामयाब रहे।

दरअसल, इससे पहले रॉ के दौरान रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर ब्रॉक लैसनर ने आकर अटैक किया था। द बीस्ट ने रिंग में मिस्टीरियो और डोमिनिक पर F5 लगाए थे। इस अटैक की वजह से डोमिनिक को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। लैसनर से बदला लेने के लिए रे, केन को लेकर आए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केन ने इसी साल प्रो रेसलिंग रिंग में डेब्यू किया था। सभी को पता था कि वो WWE में जरूर आएंगे लेकिन उनकी एंट्री इतनी जल्दी होगी इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:48 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...