Create

ब्रॉक लैसनर के सबसे अच्छे दोस्त और पूर्व चैंपियन ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कहा 'शेर'

WWE सुपरस्टार शैल्टन बैंजामिन ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही साथ उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्ट WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे में भी काफी कुछ बताया।

ये ही पढ़ें: रैंडी ऑर्टन ने माफी मांगने के बाद दिया दिग्गज को धोखा, बुरी तरह पीटते हुए अधमरी हालत में छोड़ा

शैल्टन बैंजामिन ने कहा कि,"जब मैं पहली बार ब्रॉक से मिला था तो शुरूआत से ही उन्हें पसंद करता था। वो एक फन लविंग इंसान थे। अगर वो तुम्हें पसंद करते हैं तो फिर वो तुम्हें टी शर्ट देते हैं। अगर नहीं करते है तो फिर तुम्हें पता है क्या होगा। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनोें का करियर भी लगभग समान ही रहा है। मेरे लिए स्थिति कुछ अन्य थी, वहीं ब्रॉक लैसनर अपनी चीजों को करते गए। उन्होंने अपना काम अच्छा किया। लेकिन मुझे भी अपनी ओर ध्यान देना था। मैं कभी अपने आप की ब्रॉक से तुलना नहीं करता हूं। वो काफी अलग हैं। वो एनिमल है। और आप शेर की तुलना जैगुआर से नहीं कर सकते हैं। मेरी एक अच्छी बात ये है कि मैं अपनी तुलना किसी से भी नहीं करता हूं।"

ब्रॉक लैसनर और शैल्टन बैंजामिन बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों बचपन से साथ रहे हैं। हालांकि लैसनर का करियर काफी शानदार रहा है। लैसनर भी हमेशा कहते हैं कि उन्होंने शैल्टन से बहुत कुछ सीखा है। दोनों एक दूसरे को बहुत मानते हैं। इस बार रॉयल रंबल मैच में जब शैल्टन ने एंट्री की थी तो दोनों रिंग में एक दूसरे से गले मिले थे। इस दौरान पॉल हेमन भी उन्हें देखकर काफी खुश हुए थे। हालांकि बाद में लैसनर ने ही शैल्टन को एलिमिनेट कर दिया था। शैल्टन ने इस बार इंटरव्यू में लैसनर की जमकर ताऱीफ की। ऐसा पहले भी बहुत बार वो कर चुके हैं। इन दोनों की दोस्ती के बारे में पूरे WWE यूनिवर्स को पता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment