Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैंडी ऑर्टन ने माफी मांगने के बाद दिया दिग्गज को धोखा, बुरी तरह पीटते हुए अधमरी हालत में छोड़ा

  • लैजेंड किलर के नाम से मशहूर रैंडी ऑर्टन ने एक बार फिर किया मैट हार्डी का बुरा हाल
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 18 Feb 2020, 08:03 IST


इस हफ्ते रॉ में रैंडी ऑर्टन और मैट हार्डी का मुकाबला नो होल्ड्स बार्ड मैच में होना था। हालांकि शो की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन ने एक बार फिर मैट हार्डी का बुरा हाल किया, पहले उनको RKO दिया और फिर चेयर से खतरनाक हमला करते हुए उनको अधमरी हालत में ही छोड़ दिया। यह मुकाबला रॉ में ही शुरू ही नहीं हो पाया।

दरअसल रॉ की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने की और उन्होंने कहा कि जो हाल उन्होंने मैट हार्डी का किया था इसके बाद हार्डी को इस मैच में लड़ने के लिए मेडिकल टीम क्लीयर ही नहीं करेगी। हालांकि मैट हार्डी बाहर आए और उन्होंने नेक ब्रेस पहना हुआ था और उन्होंने कहा कि वो इस मैच को लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने रैंडी ऑर्टन से उनके एक्शन का जवाब मांगा। रैंडी ऑर्टन ने मैट हार्डी से माफी मांगी और फिर ऐज को अपना भाई बताया।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 17 फरवरी, 2020

हालांकि मैट हार्डी पूरी तरह से रैंडी ऑर्टन से वाकिफ थे और रिंग में चेयर ले आए, लेकिन रैंडी ऑर्टन पर अटैक करने से पहले द वाइपर ने पलटवार कर दिया। सबसे पहले रैंडी ऑर्टन ने मैट हार्डी को RKO दिया और इसके बाद उनके ऊपर चेयर से खतरनाक अटैक किया। रैंडी ऑर्टन ने हार्डी के सिर के नीचे चेयर को रखा और साथ ही में नेक ब्रेस को हटा दिया। इसके बाद रैंडी रिंग से बाहर चले गए, लेकिन वो फिर वापस आ और हार्डी को रिंग के बाहर लाकर उनका सिर स्टील स्टेप्स पर रखा और चेयर से उनके गर्दन पर अटैक किया। रैंडी ऑर्टन हंस रहे हैं, उन्हें यह सब करके काफी मजा आ रहा है। रैंडी ऑर्टन ने फिर से उनका सिर स्टील स्टेप्स पर रखा और चेयर से उनके गर्दन पर अटैक किया। द वाइपर ने एक बार फिर उन्हें सॉरी कहा, लेकिन उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है।

रैंडी ऑर्टन द्वारा किए गए अटैक के बाद अब मैट हार्डी का जल्दी ठीक होना मुश्किल नजर आ रहा है, लेकिन देखना होगा कि वाइपर को कौन रोक सकता है। इसके अलावा सभी को ऐज की वापसी का भी इंतजार है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 18 Feb 2020, 08:03 IST
Advertisement
Fetching more content...