Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर ने गुस्से में आकर बड़े सुपरस्टार को धमकाया और कह डाली उनसे बहुत बड़ी बात

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 29 Jan 2020, 09:48 IST

Enter caption

रॉयल रंबल के दौरान ये खबरेंं आ रही थी कि बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर और मैट रिडल के बीच पीपीवी शुरू होने से पहले तकरार हो गई थी। ब्रॉक लैसनर ने इस दौरान मैट रिडल को बहुत कहा था। प्रो रेसलिंग शीट ने इस बात की जानकारी सभी को दी थी।

अब इस बारे में ज्यादा डीटेल सामने आ गई है। ये बात पता चल गई है कि सच में वहां पर हुआ क्या था।TalkSport's Alex McCarthy रॉयल रंबल इवेंट के दौरान वहीं थे और उन्होंने बताया कि,"WWE ऑफिशियल के अनुसार मैट रिडल के करीब लैसनर आए और उनका शोल्डर सीरियस तरीके से पकड़ लिया। इसके बाद लैसनर ने कहा बच्चे तुम मेरा नाम लेना बंद करो और मुझे टैग करना भी बंद करो क्योंकि तुम और मैं साथ में कभी काम नहीं कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

दरअसल मैट रिडल कई बार लैसनर से मुकाबले की बात कह चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि वो रेसलमेनिया में लैसनर को रिटायर करना चाहते हैं। फिर ये मुद्दा और बढ़ गया था जब लैसनर ने रॉयल रंबल में एंट्री का एलान किया था।क्योंकि सभी को लगा था कि दोनों का आमना-सामना यहां पर होगा। रॉयल रंबल में मैट रिडल ने तब एंट्री की जब ब्रॉक लैसनर एलिमिनेट हो चुके थे। मैट रिडल भी रॉयल रंबल में जल्दी एलिमिनेट हो गए थे।

ब्रॉक लैसनर ने एक तरह से मैट रिडल को धमका दिया है और साफ-साफ अपनी बात रख दी है। हो सकता है कि ये इस स्टोरी की शुरूआत हो और बाद में इसी बात को लेकर दोनों के बीच फ्यूड शुरू हो जाए। वैसे लैसनर किसी से इस तरह से कहते नहीं है। मैट रिडल को उऩ्होंने ऐसा कहा है तो इसके पीछे कुछ ना कुछ जरूर होगा। देखना होगा इन दोनों की ये कहानी आगे क्या नया मोड़ लाती है।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 29 Jan 2020, 09:48 IST
Advertisement
Fetching more content...