Create
Notifications

WWE/UFC न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की अगली फाइट को लेकर सामने आई बड़ी प्रतिक्रिया

Enter caption
SENIOR ANALYST

रैसलिंग फैंस जानते हैं कि कुछ महीने पहले ब्रॉक लैसनर ने UFC के डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर को फाइट के लिए चैलेंज किया था। फिलहाल 6 महीनें का UFC सस्पेंशन झेल रहे ब्रॉक लैसनर जनवरी 2019 के बाद फाइट लड़ सकते हैं। UFC 230 के मेन इवेंट में डेनियल कॉर्मियर ने ब्रॉक लैसनर को अपने ही स्टाइल में जवाब दिया।

डेनियल कॉर्मियर ने डेरिक लुईस के खिलाफ UFC हैवीवेट चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए कहा कि ब्रॉक लैसनर अगली बार आओ तो यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेकर आना ताकि मुझे भी WWE चैंपियन वाली फील आए। दरअसल डेनियल कॉर्मियर की तरफ से साफ कर दिया गया है कि वो अपने अगले चैलेंजर के रूप में ब्रॉक लैसनर को देख रहे हैं। लेकिन फाइट तय करने की जिम्मेदारी UFC के प्रेसीडेंट डैना वाइट पर है।

UFC 230 खत्म होने के बाद डैना वाइट ने ESPN के साथ बातचीत करते हुए बताया कि वो चाहते हैं ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर के बीच फाइट हो। डैना वाइट ने ब्रॉक लैसनर के बारे में बोलते हुए कहा, "हां डेनियल कॉर्मियर और ब्रॉक लैसनर के बीच फाइट होनी चाहिए। मैं अभी किसी भी चीज़ की भविष्यवाणी नहीं कर सकता, पर चाहता हूं कि उन दोनों की टक्कर हो।"

UFC 230 Cormier v Lewis

UFC, WWE के फैंस मानकर चल रहे थे कि ब्रॉक लैसनर UFC 230 इवेंट के बाद ऑक्टागन में आकर डेनियल कॉर्मियर के साथ आंख से आंख मिला सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। ब्रॉक लैसनर ने फाइट को लेकर बातचीत के सवाल पर डैना ने कहा, "आज मेरी ब्रॉक लैसनर से बातचीत नहीं हुई है। मैंने और लैसनर ने काफी समय से बातचीत नहीं की है। ब्रॉक लैसनर WWE के काम में बिजी थे, देखते हैं कि आगे क्या होता है।"

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और UFC के डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर की फाइट दोनों कंपनियों के लिए बहुत अच्छी साबित होगी।

UFC की खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Edited by विजय शर्मा
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now