Create
Notifications

WWE WrestleMania के मैच की फीस लगभग 18 करोड़ रुपये मिलने पर भड़के थे ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Ankit

WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) में आखिरी बार देखा गया था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने हमेशा से तगड़े मैच फैंस को दिए हैं लेकिन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच रेसलमेनिया 20 (WrestleMania) के मैच को पीपीवी के सबसे खराब मैच में गिना जाता है। जिम रॉस (Jim Ross) ने हाल ही में खुलासा किया कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE से अपने मैच की फीस से काफी नाराज थे।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग दोनों ने साल 2004 में हुई WrestleMania के बाद कंपनी को छोड़ दिया था। दोनों रेसलर्स ने निजी कारणों से कंपनी को छोड़ा था लेकिन WrestleMania 20 के मैच की फीस भी ब्रॉक लैसनर ज्यादा खुश नहीं थे।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

Grilling JR पोडकास्ट में WrestleMania 20 को लेकर बात की, इस दौरा न रॉस ने ब्रॉक लैसनर की फीस को लेकर खुलासा किया। रॉस ने बताया कि ब्रॉक लैसनर को 250000 डॉलर मिले थे (लगभग 18 करोड़ रुपये)। हालांकि ब्रॉक लैसनर मैच की फीस को लेकर WWE पर भड़क गए थे।

विंस को लगा था कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर के साथ सही किया है। उन्होंने काफी पैसा कमा कर दिया था। मुझे लगता है कि गोल्डबर्ग के खिलाफ वो मैच के लिए रकम ब्रॉक लैसनर को सही दी गई थी। मुझे याद है कि हम ऑफिस में बैठे थे और विंस के असिस्टेंट ने कहा कि ब्रॉक लैसनर लाइन पर है और आपसे बात करना चाहते हैं। हालांकि मैंने ब्रॉक लैसनर से बात की और उन्होंने अपना सारा गुस्सा मुझपर निकाल दिया। ब्रॉक लैसनर ने कहा कि किस हिसाब से उन्हें पैसा दिया गया।

इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने WWE को छोड़ने का मन बना लिया और फिर उन्होंने ब्रेक लिया और फिर साल 2012 में वापसी की।

क्या WWE में होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

WWE WrestleMania 36 के बाद ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है। ऐसा माना जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर की वापसी हो सकती है लेकिन अभी तक WWE ने ऐलान नहीं किया है। ब्रॉक लैसनर ने WrestleMania 20 में गोल्डबर्ग से मैच गंवाया था, उसके बाद Survivor Series में हार का सामना करना पड़ा लेकिन WrestleMania 33 में ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर कहानी का अंत किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...