Create

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर के साथ होगा
WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर के साथ होगा

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 का आयोजन 21 अक्टूबर को अगले महीने सऊदी अरब में होगा। अभी तक इस बड़े पीपीवी के लिए एक ही मैच तय हुआ है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच के नतीजे को लेकर अभी से बात होने लग गई है। सट्टाबाजार अभी से इस पीपीवी के लिए तैयार हो गया है। BetOnline ने अपना नतीजा भी बता दिया है। इस मैच में रोमन रेंस सभी के फेवरेट माने जा रहे हैं। यानी की रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेेंगे।

WWE फैंस को ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच में आएगा मजा

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी जबरदस्त होने वाली है। इस राइवलरी में सबसे बड़ा रोल पॉल हेमन का रहेगा। एक साल पहले तक ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन नजर आते थे लेकिन अब वो रोमन रेंस के साथ है। अभी तक ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन और रोमन रेंस की हालत काफी ज्यादा खराब की है।

ये बात तो तय है कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच तगड़ा होगा। फैंस इस राइवलरी का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। सबसे बड़ी बात है कि इस बार रोमन रेंस हील कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं और वहीं ब्रॉक लैसनर बेबीफेस रूप में नजर आएंगे। WWE में फैंस ने ब्रॉक लैसनर को बहुत कम बार बेबीफेस रूप में देखा है।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले इस मैच में रोमन रेंस -200 के साथ फेवरेट बने हुए है। वहीं लैसनर का स्कोर +150 चल रहा है। अभी इस पीपीवी को होने में बहुत दिन बचे हैं तो इसमें बदलाव भी हो सकता है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए करीब 392 दिन हो गए है। कई लोगों का मानना है कि रोमन रेंस के इस चैंपियनशिप रन को ब्रॉक लैसनर ही खत्म करेंगे। सट्टाबाजार के हिसाब से तो ब्रॉक लैसनर की इस मैच में हार हो रही है। वैसे भी रोमन रेंस का हील रन पिछले एक साल से जबरदस्त चल रहा है। WWE ने जरूर उनके लिए कुछ बड़ा प्लान तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment