Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi WWE News: 6 फुट 9 इंच के दिग्गज ने दी ब्रॉक लैसनर को WreslteMania 36 में हराने की धमकी

न्यूज़
Modified 13 Jan 2020, 18:50 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE यूनिवर्स ने टायसन फ्यूरी का सिर्फ एक मैच देखा है लेकिन सभी फैंस जानना चाहते हैं कि अगला मैच उनका किसके खिलाफ होगा। हालांकि टायसन फ्यूरी खुद बोल रहे हैं कि वो रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को आसानी से हरा देंगे। रेसलमेनिया 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली है ।

टायसन फ्यूरी दिग्गज बॉक्सर हैं और उनका ध्यान आने वाली फाइट पर है, ये फाइट डियोनेटे वाइल्डर के खिलाफ 22 फरवरी को होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टायसन WWE का अपना दूसरा मैच लड़ सकते हैं। फ्यूरी ने क्राउन से WWE का आगाज किया और अगला मैच रेसलमेनिया में हो सकता है।

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना और बैकी लिंच के लिए दिया खास संदेश

टायसन फ्यूरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो लैसनर के खिलाफ लड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन अभी उनका ध्यान सिर्फ वाइल्डर के खिलाफ फाइट पर है।


मेरा अनुभव क्राउन ज्वेल में काफी अच्छा था। इससे पहले मैंने इतना अच्छा अनुभव महसूस नहीं किया था। 80 से 90 हजार लोगों के बीच में जाना और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराना काफी जबरदस्त था। अब वाइल्डर को हराने के बाद मैं ब्रॉक लैसनर को रेसलमेनिया में हरा दूंगा।

हालांकि स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहू ने अपनी हाल ही की रिपोर्ट में बताया था कि WWE रेसलमेनिया के लिए फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम का प्लान कर रहा है। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में रेसलमेनिया को लेकर क्या खबरें सामने आती हैं।


Published 13 Jan 2020, 18:50 IST
Advertisement
Fetching more content...