Create

WWE न्यूज: जल्द ही SmackDown Live का हिस्सा होंगे ब्रॉक लैसनर? 

Brock Lesnar

WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक "द बीस्ट" ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के हाथो यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। ये मैच जो कि रैसलमेनिया के सबसे बड़े मैच में एक था, इसे रैसलमेनिया की शुरुआत में ही कर दिया। इस मैच के दौरान लैसनर और उनके मैनेजर पॉल हेमन दोनों ही काफी जल्दी में दिखे। इस मैच में सैथ रॉलिंस ने लैसनर को काफी जल्दी और बहुत ही आसानी से हरा दिया। जो दर्शक यह सोचकर आये थे की उन्हें और बड़ा और रोमांचक देखने को मिलेगा, उन्हें निराशा ही मिली होगी। पर वो इस बात से जरुर खुश होंगे की उन्हें सैथ रॉलिंस के रूप में नया चैंपियन मिला।

जब से पॉल हेमन ने रेैसलमेनिया में ये कहा है, की वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बाद लॉस वेगास जाएंगे, तभी से ये अफवाह फैलने लगी है की लैसनर ने WWE छोड़ दिया है। लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट स्टेटस के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है और WWE के तरफ से भी इस बारे में कोई खबर नहीं आई है।

लैसनर के बारे में लगातार कई अफवाहें आ रही है। एक अफवाह के अनुसार, लैसनर निकट भविष्य में UFC फाइट करने वाले हैं, जबकि एक अन्य अफवाह के अनुसार वो सऊदी अरब में होने वाले WWE के स्पेशल लाइव इवेंट में भाग लेंगे। लैसनर को हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार के रूप में भी प्रमोट किया गया है। आपको बता दें की स्मैकडाउन लाइव अक्टूबर से पांच साल के कॉन्ट्रैक्ट के तहत फॉक्स कंपनी के हाथों में जा रही है, और कंपनी चाहेगी की बड़ी संख्या में फैन्स उनका शो देखे। शायद इसलिए लैसनर को रॉ से स्मैकडाउन लाइव में शिफ्ट किया जा सकता है। वैसे भी लैसनर के लिए रॉ में ज्यादा कुछ करने को बचा नहीं है। रॉ को लैसनर की ज्यादा कमी नहीं खलेगी, वैसे भी रॉ में ऐसे सुपरस्टार्स की भरमार है, जो अपने दम पर शो को सुपरहिट बना सकते हैं।

लैसनर अगर सुपरस्टार शेकअप के बाद स्मैकडाउन में आते हैं, तो इससे न केवल हमें नए फाइट देखने को मिलेंगे, बल्कि इससे स्मैकडाउन लाइव के दर्शकों में भी बढ़ोतरी होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment