Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर की कुल कमाई और संपत्ति

ANALYST
न्यूज़
1.95K   //    Timeless

Brock leaner total net worth and income according to wealth gorilla.com

ब्रॉक लैसनर रैसलिंग वर्ल्ड के सबसे खतरनाक रैसलर्स में से एक है। ब्रॉक लैसनर ने सन 2000 में WWE में अपना डेब्यू किया था। उनका लुक काफी तगड़ा था, जिसकी वजह से उन्हें शुरूआत से ही अच्छा पुश मिलने लगा था। वह जल्द ही WWE चैंपियन भी बन गए थे। उनके पास सबसे कम उम्र में WWE चैंपियन बनने का रिकॉर्ड भी है।

ब्रॉक लैसनर ने 2004 में WWE को छोड़ दिया था और फिर प्रोफेशनल फुटबॉल की ओर अपना करियर बनाने की कोशिश की। कुछ साल तक फुटबॉल खेलने के बाद उन्होंने 2006 में MMA में अपना हाथ आजमाया और वह इस काम में सफल भी रहे। उन्होंने MMA में अच्छा खासा पैसा भी कमाया।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और उनकी पत्नी सेबल की निजी जिंदगी से जुड़ी 6 अनसुनी बातें

लैसनर ने 2012 में एक बार फिर से WWE में वापसी की, जिसके बाद उन्होंने कंपनी में WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीती। वह WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप दोनों जीतने वाले पहले रैसलर हैं। लैसनर ने रैसलिंग के साथ ही फुटबॉल और MMA में भी काफी नाम और पैसा कमाया। 

ये भी पढ़े:- बतिस्ता की कुल कमाई और संपत्ति

wealthgorilla.com के अनुसार, 2019 में ब्रॉक लैसनर की कुल कमाई 22 मिलियन डॉलर (लगभग 152 करोड़ रुपए) है। हाल ही में ब्रॉक लैसनर ने UFC से रिटायरमेंट ले लिया है।

ब्रॉक लैसनर WWE में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले रैसलर्स की सूची में पहले स्थान पर है। उनकी WWE में सालाना कमाई लगभग 12 मिलियन डॉलर्स के आस-पास है। द बीस्ट इनकार्नेट पार्ट टाइमर होने के बावजूद WWE में सबसे ज्यादा पैसे लेते हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि कंपनी के लिए उनकी अहमियत कितनी ज्यादा है

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...