Create
Notifications

WrestleMania Backlash के बाद WWE को मिला नया चैंपियन, 150 किलो के फेमस सुपरस्टार ने रचा इतिहास

WWE
WWE
PANKAJ
visit

WWE NXT में ब्रोंसन रीड(Bronson Reed) ने आखिरकार अपनी पहली चैंपियनशिप जीत ली है। शानदार मैच में जबरदस्त प्रदर्शन कर रीड ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। इस हफ्ते WWE NXT के मेन इवेंट में ब्रोंसन रीड ने जॉनी गर्गानो(Johnny Gargano) को स्टील केज मैच में हराया। NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने वाले रीड 9वे सुपरस्टार बन गए है।

ये भी पढ़ें:WWE में शोक की लहर, रोमन रेंस का जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा, फेमस सुपरस्टार 4008 दिनों बाद क्यों बना चैंपियन?

WWE NXT में ब्रोंसन रीड बने चैंपियन

रीड और गर्गानो के बीच शानदार स्टील केज मैच देखने को मिला और दोनों ने WWE फैंस को एक्शन से भरपूर मैच दिया। इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी ने बार-बार दखल देने की कोशिश की लेकिन रीड ने उनपर भी दबदबा बनाया लिया था। मैच के अंत में रीड ने जॉनी गर्गानो को दो सुनामी देकर ये मैच जीत लिया और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें:-WWE रिंग में मैच के दौरान अचानक लगी आग, 2 दिग्गजों को दखलअंदाजी की वजह से चैंपियनशिप मैच में मिली हार

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania Backlash के बाद रोमन रेंस ने अपने भाई के खिलाफ छेड़ी जंग, कहा- मुझे मैसेज और कॉल मत करना

रीड के लिए ये जीत काफी खास है क्योंकि अपने पहले प्रोफेशनल रेसलिंग के 14वीं सालगिरह में उन्होंने ये चैंपियनशिप जीती है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पिछले एक महीने से फ्यूड चल रही है। टाइटल में बदलाव के लिए स्टील केज मैच दोनों के लिए काफी परफेक्ट रहा। वैसे गर्गानो जल्द ही रीमैच की मांग कर सकते हैं और NXT TakeOver में अगले महीने ये मैच हो सकता है। WWE में रीड की ये पहली चैंपियनशिप है और वो मैच के बाद काफी भावुक भी हो गए थे।

WWE NXT में इस समय हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया बदलाव हो रहा है। NXT टाइटल के लिए भी चल रही स्टोरीलाइन शानदार हो रही है। नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए भी आने वाले समय में कई बड़े मैच नजर आ सकते हैं। फैंस को अब हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया यहां देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now