Create
Notifications

WWE ने ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के Raw में वापसी पर दिए 5 बड़े हिंट 

Reunion
Ujjaval Palanpure

WWE के 29 अप्रैल के एपिसोड में हमें एजे स्टाइल्स और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली । इस साइनिंग के दौरान हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच में तगड़ी हाथापाई देखने को मिली।

साथ ही रॉ पर हमें एक और खास चीज देखने को मिली। वहां पर ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने अपनी वापसी की और द उसोस के साथ मैच किया जिसमें वह हार गए। कई एक्सपर्ट्स के अनुसार उन्हें सुपरस्टार शेक-अप के बाद भी स्मैकडाउन लाइव पर ही रहना चाहिए था।

तीनों ही रैसलर्स WWE में आने से पहले बुलेट क्लब का हिस्सा थे, लेकिन WWE में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर द क्लब कर दिया था और वे 2016 में WWE की सबसे अच्छी टीम बन गए थे। उन्होंने रोमन रेंस और जॉन सीना के साथ काफी अच्छे मैच भी दिए।

2016 में ड्राफ्ट होने के बाद गैलोज़ और एंडरसन ने सिर्फ एक बार स्मैकडाउन लाइव पर एजे स्टाइल्स के साथ एक टीम में काम किया था। लेकिन तीनों रैसलर्स ने कभी आधिकारिक रूप से रीयूनियन नहीं किया।

अब बुलेट क्लब के तीनों रैसलर्स एक साथ रॉ रोस्टर पर आ गए हैं, इसलिए हम बात करने वाले है 5 हिंट्स की जिसकी वजह से हमें रॉ पर एक बार फिर से बुलेट क्लब देखने को मिल सकती हैं।

5. द क्लब के रॉ पर आना

Good brother on raw

स्मैकडाउन लाइव की इस टीम का एकदम से रॉ पर आना बहुत अजीब था क्योंकि कुछ हफ़्तों पहले ही हमें सुपरस्टार शेक-अप देखने को मिला था जिसमें इन दोनों रैसलर्स ने हिस्सा नहीं लिया था लेकिन फिर 2 हफ़्ते बाद सब कुछ बदल गया।

WWE रॉ का टैग टीम डिवीजन पहले से ही काफी अच्छा है। यहां पर द वाइकिंग रेडर्स, द उसोस, द रिवाइवल और जैक राइडर-कर्ट हॉकिंस की टीम मौजूद है। रॉ पर किसी और टीम के जरूरत नहीं थी लेकिन फिर भी इन्हें रॉ पर लाया गया। यह बात साफ तरीके से दर्शाती हैं कि WWE का इन तीनों रैसलर्स को एक साथ लाने का प्लान है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

4. शेक-अप से पहले एजे ने रीयूनियन के लिए दिया था हिंट

Aj teases

सुपरस्टार शेक-अप 2019 से एक हफ़्ते पहले एजे स्टाइल्स ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें ल्यूक गैलोज़, कार्ल एंडरसन और फिन बेलर के साथ एजे स्टाइल्स थे। उन्होंने इसके नीचे लिखा था "#superstarshakeup Too Sweet"

लेकिन शेक-अप के बाद फिन बेलर स्मैकडाउन लाइव पर चले गए और एजे स्टाइल्स, गैलोज़ और एंडरसन एक साथ रॉ पर आ गए। स्टाइल्स 2 हफ़्ते पहले ही आ गए थे वहीं 'गुड ब्रदर्स' ने इस हफ्ते रॉ में अपनी वापसी की।

जैसा कि एजे स्टाइल्स ने हिंट दे दी थी कि हमें किसी न किसी तरह से बुलेट क्लब एक बार फिर से देखने को मिल सकती हैं, ठीक वैसा ही हुआ।

हमें तीनों ही रैसलर्स अब एक ही रोस्टर ओर देखने को मिल रहे हैं। शायद आने वाले समय में हमें ये तीन साथ मे भी देखने को मिल सकते हैं। इन तीनों का रीयूनियन लगभग तय दिख रहा हैं

3. 'बुलेट प्रूफ' शब्द का उपयोग करना

Bullet proof

WWE ने अभी तक किसी भी जगह बुलेट क्लब के उपयोग नहीं किया है। उन्होंने 'द क्लब' का उपयोग करके एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन की टीम 2016 में बनाई थी। उन्होंने अभी तक बुलेट शब्द को WWE में जगह नहीं दी हैं।

हालांकि फिन बेलर, एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने कई बार प्रोमो में बुलेट शब्द का उपयोग किया है लेकिन उनके नाम मे नहीं किया।

साथ ही कुछ समय पहले WWE ने फिन बेलर की एक टी-शर्ट निकाली थी जिसपर लिखा था 'बुलेट प्रूफ बेलर क्लब'। साथ ही जब ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने रॉ पर अपना रिटर्न किया था तब उन्होंने अपने प्रोमो के दौरान भी बुलेट प्रूफ शब्द का उपयोग किया था। इन सब बातों से यही साबित होता है कि WWE जल्द ही बुलेट क्लब के सदस्यों को एक साथ ले सकती है।

2. एजे स्टाइल्स ने हील टर्न के संकेत दिए

Aj

रॉ के एपिसोड के दौरान हमने एजे स्टाइल्स और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखी। इसमें हमनें दोनों रैसलर्स के बीच हाथापाई भी देखी।

दरअसल, लड़ाई के आखिर में हमें एजे स्टाइल्स की जीत देखने को मिली, उन्होंने सैथ रॉलिन्स को उनका फिनिशर मारा। इस सैगमेंट के दौरान गौर करने वाली बात यह थी कि एजे स्टाइल्स ने सैथ रॉलिन्स पर अटैक किया था।

जिसका सीधा मतलब है कि एजे स्टाइल्स अब हील टर्न कर सकते हैं। हमने उन्हें 2016-17 के दौरान भी हील के रूप में ही देखा हैं।

साथ ही ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन की जो टीम है वो भी हील है और कुछ सालों पहले हमें जब ये तीनों साथ मे दिखे थे तब भी इन्होंने हील के रूप में ही काम किया था। इसलिए हमें यहां पर एजे स्टाइल्स हील टर्न करते हुए दिखाई दे।

1. एजे स्टाइल्स ने कहा था कि सैथ रॉलिन्स की अब कोई टीम नही हैं

Aj team

जब हमें एजे स्टाइल्स और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली तब उन्होंने अपने प्रोमो के दौरान सैथ रॉलिन्स को बोला था कि अब सैथ के पास उनके टीम मेट्स नहीं हैं।

इससे यही साफ होता है कि एजे स्टाइल्स के दिमाग में हम बात है कि जब भी उन्हें लगेगा तब वह अपनी टीम को बुला सकते हैं। क्योंकि सैथ के पास अभी कोई टीम नहीं है इसलिए वह सेथ पर हावी हो सकते हैं।

अगर हम एजे स्टाइल्स के लिए कुछ ऑप्शन की बात करते हैं तो हमारे दिमाग मे सिर्फ एक ही नाम आता है और वो है उनके ही बुलेट क्लब फ्रेंड्स ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन।

फिलहाल फिन बैलर उनकी मदद करने नहीं आ सकते क्योंकि वह स्मैकडाउन पर हैं इसलिए ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन उनकी मदद कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...