Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के 9 साल पुराने दुश्मन ने तोड़ी चुप्पी, अटैक के बाद दिया बड़ा बयान

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published Oct 05, 2019
Oct 05, 2019 IST

केन वैलासकेज़ और ब्रॉक लैसनर
केन वैलासकेज़ और ब्रॉक लैसनर

FOX का स्मैकडाउन डेब्यू धमाकेदार रहा है जहां ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन के बीच डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। ऐसा किसी ने नहीं सोचा था कि चंद सेकेंड्स के अंदर ही लैसनर मुकाबले को अपने नाम कर लेंगे।

अभी द बीस्ट का सेलिब्रेशन सैगमेंट ख़त्म भी नहीं हुआ था तभी रे मिस्टीरियो का म्यूजिक बजा। मिस्टीरियो वही सुपरस्टार हैं जिन्हें पिछले सप्ताह रॉ में लैसनर ने खूब क्षति पहुंचाई थी। किसी ने नहीं सोचा था कि मिस्टीरियो के साथ-साथ 2 बार के UFC हैवीवेट चैंपियन रहे केन वैलासकेज़ भी रिंग में एंट्री लेने वाले हैं।

दोनों के बीच झड़प हुई मगर WWE चैंपियन मौका मिलते ही रिंग से भाग खड़े हुए। इस पूरे सैगमेंट के बाद बैकस्टेज एक इंटरव्यू में वैलासकेज़ से लैसनर पर हमला करने के बारे में पूछा गया। इसकी सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पिछले सप्ताह रे मिस्टीरियो और डोमिनिक के साथ जो हुआ उसका बदला लेना था।

वैलासकेज़ ने मिस्टीरियो का साथ इसलिए दिया क्योंकि ये दोनों मूल रूप से मेक्सिको से संबंध रखते हैं। यहां तक कि मिस्टीरियो ने तो यह भी कहा है कि उनके वैलासकेज़ के साथ परिवार जैसे संबंध हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर कब-कब और कितनी बार बने WWE चैंपियन

अब रेसलिंग यूनिवर्स का पूरा फोकस WWE में ब्रॉक लैसनर बनाम केन वैलासकेज़ फाइट पर चला गया है। हालांकि इस पूर्व UFC चैंपियन ने अभी ना तो AEW और ना ही WWE के साथ कोई डील साइन की है इसलिए इस फाइट पर अभी भी संकट के बादल छाए हुए हैं। यह MMA फाइटर UFC 121 में लैसनर को हरा चुका है इसलिए WWE उन्हें अपने साथ जोड़ने में थोड़ी भी देर नहीं लगाएगी।

इससे पहले केन ने केवल 2 ही प्रो रेसलिंग फाइट लड़ी हैं और 2 मुकाबलों से ही उन्होंने पूरे रेसलिंग यूनिवर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफलता पाई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...