27 साल के रेसलर को लगी गंभीर चोट, खतरे में पड़ा WWE करियर?

Enter caption

WWE फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में ये बात कंफर्म हो गई है कि कैमरन ग्रिम्स चार से छह हफ्ते के लिए रिंग से बाहर हो गए है। यानि की फिलहाल इस सुपरस्टार का जलवा कुछ हफ्तों के लिए रिंग में नजर नहीं आएगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

WWE NXT सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE NXT के पिछले एपिसोड में कैमरन ग्रिम्स को इंजरी आ गई थी। उनके पांव में चोट लग गई थी। इसके बाद इस हफ्ते इस बात को क्लियर कर दिया गया है कि वो फिलहाल एक्शन में नजर नहीं आएंगे। पिछले हफ्ते सिएम्पा के खिलाफ कैमरन ग्रिम्स की हार हुई थी।टिमोथी थैचर ने इसके बाद उनके ऊपर अटैक किया था। उनके पांव पर हमला किया गया था। वो चोटिल हो गए।

इसके बाद पिछले एपिसोड के बाद कैमरन की इंजरी रिपोर्ट सामने आई थी। लेकिन उस दौरान ये बात सामने नहीं आई थी कि वो कब तक रिंग से अब बाहर रहेंगे। और वापसी को लेकर भी कोई बात नहीं कही गई थी। अब लेकिन पूरी तरह ये बात क्लियर हो गई है।

youtube-cover

वैसे देखा जाए तो NXT वारगेम्स में कई सुपरस्टार्स चोटिल हो गए थे। कैमरन इस समय बड़ी फ्यूड में शामिल थे। लेकिन अब प्लान में बदलाव किया जाएगा। पांव में उनके गंभीर चोट लगी है इसलिए वो इतने हफ्तों के लिए बाहर हो गए। अब फिलहाल उनकी अगली रिपोर्ट का इंतजार सभी को है कि उनकी वापसी कब संभव हो पाएगी। अगले साल फरवरी की शुरूआत में इस सुपरस्टार की NXT में वापसी हो सकती है।

ट्रिपल एच ने भी कई सुपरस्टार्स की इंजरी को लेकर हाल ही में बयान दिया था। इस समय NXT में इंजरी की वजह से काफी नुकसान हो रहा है। कई बड़े सुपरस्टार्स इंजरी से जूझ रहे हैं। ट्रिपल एच ने भी इस चीज को लेकर अपनी बात रखी थी और चिंता जताई थी। NXT के एपिसोड काफी शानदार होते हैं और अगर बड़े सुपरस्टार्स नहीं रहेंगे तो व्यूअरशिप को लेकर काफी परेशानी बढ़ जाएगी। मेन रोस्टर रॉ में व्यूअरशिप बहुत ही कम हो रही है। इसे लेकर काफी जद्दोजहद चल रही है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है