5 फुट 5 इंच के रेसलर ने WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन को कहा 'पागल'

Enter caption

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स के लिए ये साल खास रहा है। इस समय वो WWE SmackDown विमेंस चैंपियन हैं। बेली को हैल इऩ ए सैल में हराकर वो चैंपियन बनीं थी। बेली के बाद साशा बैंक्स की फ्यूड कार्मेला के साथ शुरू हुई थी। ये अभी तक चल रही हैं। TLC में इन दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

WWE सुपरस्टार कार्मेला ने साशा बैंक्स को लेकर कही बहुत बडी़ बात

WWE सुपरस्टार कार्मेला ने पिछले महीने ब्लू ब्रांड मे वापसी की थी। हील के रूप में वो इस समय जबरदस्त टक्कर साशा बैंक्स को दे रही हैं। पिछले हफ्ते विमेंस टाइटल के लिए साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच मैच हुआ था। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए इस मैच में साशा बैैंक्स की हार हुई थ। हालांकि टाइटल में बदलाव नहीं हुआ। कार्मेला ने शैम्पेन की बोतल साशा बैंक्स ऊपर फोड़ दी थी

टॉकिंग स्मैक में चैंपियन द्वारा डिस्क्वालिफाई करने के कार्मेला काफी नाखुश नजर आई थीं। टॉकिंग स्मैक में कायला और पॉल हेमन के सवालों के जवाब कार्मेला ने दिए। कार्मेला ने कहा,

SmackDown में जो हुआ क्या आप लोग उससे खुश हैं? पॉल हेमन और कायला क्या आपने इसे देखा? साशा बैंक्स काफी असभ्य है। उन्हें मुझसे जलन है। वो पागल हो गई है। मुझसे वो काफी डरती है। हम लोगों के बीच एक छोटा और अच्छा कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट था। लेकिन उनका निर्णय मैच का था। मैं भी इससे पीछे नहीं हटी और तैयार हो गई थी। ये इसलिए क्योंकि मुझे पता था मैं उन्हें हरा दूंगी। लेकिन इससे पहले ही डिस्क्वालिफाई मैच उन्होंने कर दिया। ये एक तरह से मजाक था। काफी गंदी बात ये साशा बैंक्स ने की।

साशा बैंक्स और कार्मेला ने बीच टीएलसी में एक बार फिर चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। साशा बैंक्स को काफी अच्छी चुनौती कार्मेला ने दी है। अब एक बार फिर टीएलसी रिंग में बवाल इनके बीच होगा। इससे पहले स्मैकडाउन का एक और एपिसोड होने वाला है। वहां पर फिर से इन दोनों के बीच फाइट देखने को मिल सकती है। फैंस को इन दोनों का परफॉर्मेंस अच्छा लग रहा है।कार्मेला भी हील के रूप में इस समय जबरदस्त नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो TLC 2020 से पहले WWE Raw के आखिरी एपिसोड में देखने को मिल सकती है